पंजाब सरकार का AAP पर बड़ा आरोप, बोले- पाकिस्‍तान से मिलकर॰॰॰

लुधियाना॥ पंजाब राज्य के सीएम ने आप पर बड़ा इल्जाम लगाया है। जिससे प्रदेश में आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ गई है। पंजाब मुख्यमंत्री ने इससे पहले दिल्ली के सीएम एवं आप के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को विदेशी ताकतों के हाथ में न खेलने की नसीहत दी थी।

CM Captain Amarinder Singh

पंजाब मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब में आप नेता अपने संकुचित राजनीतिक हितों के लिए राज्य के लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रहे हैं। सीएम कैप्‍टन अमरिंदर ने कहा कि एक तरफ वे (आप नेता) संकट के इस समय में मिल कर लड़ने की बात करते हैं और दूसरी तरफ पाकिस्तान की ओर से संकट को लेकर गलत प्रचार के जरिये पंजाब में मुश्किलें पैदा कर रहे हैं।

इसकी इससे भी पुष्टि होती है कि AAP ने पाकिस्तान से हो रहे प्रचार के संबंध में एक शब्द भी नहीं कहा है। यही नहीं, ऐसी वीडियो फैलाने के लिए आप के वर्कर की गिरफ्तारी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई। पंजाब मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे स्पष्ट संकेत मिलता है कि आम आदमी पार्टी नहीं चाहती कि लोग इन फर्जी खबरों के प्रति जागरूक हों। उन्होंने पूछा कि क्या यह सरहद पार से ऑपरेट कर रहे समाज और पंजाब विरोधी एजेंटों के हाथों में खेलने के समान नहीं है?

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close