PM Modi सुरक्षा चूक मामले पर पंजाब सरकार का बड़ा कदम, उच्च स्तरीय समिति का किया गठन

पंजाब सरकार ने PM Modi के फिरोजपुर दौरे के दौरान हुई 'खामियों' की गहन जांच के लिए गुरुवार को दो सदस्यीय उच्च स्तरीय समिति का गठन किया

पंजाब सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिरोजपुर दौरे के दौरान हुई ‘खामियों’ की गहन जांच के लिए गुरुवार को दो सदस्यीय उच्च स्तरीय समिति का गठन किया। एक आधिकारिक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। वहीँ इस समिति में न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) मेहताब सिंह गिल, प्रमुख सचिव, गृह और न्याय, अनुराग वर्मा शामिल हैं.

आपको बता दें कि प्रवक्ता ने कहा, “प्रधानमंत्री के कल फिरोजपुर दौरे के दौरान हुई चूकों की गहन जांच के लिए पंजाब सरकार ने एक उच्च स्तरीय समिति का गठन किया है।” इसके साथ ही प्रवक्ता ने कहा यह जानकारी दी कि समिति तीन दिनों के भीतर अपनी रिपोर्ट देगी।

गौरतलब है कि बुधवार को फिरोजपुर में प्रदर्शनकारियों द्वारा नाकेबंदी के कारण प्रधान मंत्री का काफिला 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसा रहा, इस घटना को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उनकी सुरक्षा में “बड़ी चूक” के रूप में वर्णित किया। इसके बाद मोदी चुनावी राज्य से बिना किसी रैली में शामिल हुए लौट गए।

हालांकि, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने इस बात से इनकार किया कि इसके पीछे कोई सुरक्षा चूक या राजनीतिक मकसद था और कहा कि उनकी सरकार जांच के लिए तैयार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close