रोहित के बाद ये दिग्गज बनेगा मुंबई इंडियंस का कप्तान!

img

आईपीएल और शोहरत का एक अलग ही समीकरण है. आईपीएल का क्रेज इस कदर है कि अंतरराष्ट्रीय मैचों पर भी इसका दबदबा कम होता जा रहा है। दो महीने तक क्रिकेट जगत को लुभाने वाली यह बहुचर्चित लीग अपने आगामी सीजन की ओर बढ़ रही है. आईपीएल 2024 शुरू होने में अब कुछ ही महीने बचे हैं। 

इसके लिए खिलाड़ियों की नीलामी प्रक्रिया अगले महीने आयोजित की जाएगी. हालाँकि, आईपीएल का आगामी सीज़न अभी से चर्चा का केंद्र बन गया है। क्योंकि गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या वापस मुंबई इंडियंस टीम में लौट आए हैं. मगर हार्दिक की एंट्री से कई नाटकीय घटनाक्रम देखने को मिल रहे हैं.

दरअसल, ऐसी खबरें आ रही हैं कि जसप्रीत बुमराह भी उन अफवाहों से नाराज हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि हार्दिक पंड्या मुंबई के अगले कप्तान हो सकते हैं। इस बात का संकेत खुद बुमराह ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर दिया। इसी तरह, बुमराह ने भी सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी को अनफॉलो कर दिया और कई लोग भ्रमित हो गए। कुछ फैंस ने तो यहां तक ​​दावा किया कि बुमराह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से जुड़ने वाले हैं.

मुंबई के खतरनाक गेंदबाज़ बुमराह ने एक कहानी सुनाकर फैंस का ध्यान खींचा। दरअसल, यह लगभग साफ हो गया था कि रोहित शर्मा के बाद जसप्रीत ही मुंबई के कप्तान होंगे. मगर अब पंड्या के घर लौटने के बाद चर्चा है कि बुमराह को कोई दिक्कत है. ऐसे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर करारा जवाब दिया. बता दें कि बुमराह ने एक ही वाक्य में बहुत कुछ कह दिया. बुमरा ने कहा, "कभी-कभी चुप्पी ही सबसे अच्छा जवाब होता है।"

 

 

 

 

Related News