नीतीश के साथ महागठबंधन करने को लेकर राबड़ी देवी ने दिया ये चौंकाने वाला बयान!

CM नीतीश कुमार के फिर से महागठबंधन में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर पार्टी के नेता विचार करेंगे।

बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने शुक्रवार को बिहार के लोगों को नए वर्ष की बधाई देते हुए कहा कि ये वर्ष बिहार और देश के लिए अच्छा हो। CM नीतीश कुमार के फिर से महागठबंधन में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर पार्टी के नेता विचार करेंगे।

Rabri devi

न्यू ईयर के अवसर पर भारी तादाद में नेता और कार्यकर्ता राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे और उन्हें नए वर्ष की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए पूर्व CM ने अरुणाचल प्रदेश की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी बिहार में भी ऐसा कर सकती है।

उन्होंने अपने अंदाज में कहा कि भाजपा भीतर ही भीतर अपना काम करती है, जब कर देती है तब सबों को पता चलता है। नीतीश के फिर से महागठबंधन में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर पार्टी के नेता और एमएलए बैठकर विचार करेंगे।

राबड़ी ने हालांकि कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर सरकार को घेरने की कोशिश की। उन्होंने कहा, “आज नए वर्ष का पहला दिन है, इस कारण बोलना नहीं चाहती हूं, लेकिन कानून व्यवस्था की हालत बहुत खराब है। रोज हत्या, दुष्कर्म, लूट की घटनाएं हो रही है।”

पूर्व सीएम देवी ने कहा- भारतीय जनता पार्टी की ही चलती है राबड़ी ने कहा कि अब सरकार में नीतीश की नहीं, बीजेपी की चल रही है। उन्होंने हाल के दिनों में हुए अफसरों के स्थानांतरण को लेकर भी कहा कि इसमें भी भारतीय जनता पार्टी की ही चली है।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी ने तेजस्वी यादव के पटना से बाहर रहने के विरोधियों के आरोप पर कहा कि इनके पास कोई मुद्दा नहीं है। राबड़ी ने कहा कि तेजस्वी जब भी घर से बाहर जाते हैं कोई कार्य से ही जाते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *