राहुल गांधी ने मोदी सरकार साधा निशाना, कहा- देश के युवाओं का भविष्य॰॰॰

राहुल का केंद्र पर हमला, कहा- मोदी सरकार ने देश के युवाओं का भविष्य कुचल दिया

नई दिल्ली॥ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार सरकार के फैसले और उनकी नीतियों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमलावर हैं। ऐसे में गुरुवार को एक बार फिर उन्होंने कोरोना वायरस लॉकडाउन, अर्थव्यवस्था और रोजगार के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश के युवाओं का भविष्य कुचल दिया है। सरकार की गलत नीतियों के कारण करोड़ों युवाओं की नौकरियां छिन गईं, फिर भी केंद्र के पास कोई वैकल्पिक योजना नहीं है।

rahul gandhi attack on pm modi govt

‘रोजगार दो’ नाम से अभियान चलाने के बाद कांग्रेस पार्टी अब ‘हैशटैग स्पीक-अप’ मुहिम के जरिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सरकार को घेरने में लगी है। इसी क्रम में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्विटर पर #SpeakUp के तहत वीडियो शेयर कर देश में बढ़ती बेरोजगारी के लिए मोदी सरकार की नीतियों को जिम्मेदार बताया है।

वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि “मोदी सरकार की नीतियों की वजह से देश में करोड़ों नौकरियां खत्म हो गई हैं। वहीं सुस्ती के दौर से गुजर रही अर्थव्यवस्था के बीच जीडीपी में भी ऐतिहासिक गिरावट आई है। सरकार के कुछ गलत फैसलों ने आज भारतीय युवाओं का भविष्य कुचलकर रख दिया है। ऐसे में जरूरी है कि सभी लोग मिलकर सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करें। युवाओं की रोजगार की मांग का समर्थन करते हुए उनकी आवाज को मजबूत करना हमारा कर्तव्य है।”

राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला लगातार जारी है। बीते दिन बुधवार को उन्होंने लॉकडाउन को लेकर भी सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि अचानक किया गया लॉकडाउन देश के असंगठित वर्ग के लिए मृत्युदंड साबित हुआ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *