Indian Youth Congress के विरोध प्रदर्शन में PM पर बरसे राहुल, लगाया यह गंभीर आरोप

देश में सबसे बड़ा मुद्दा रोजगार का है, जिस पर प्रधानमंत्री बोलते ही नहीं, पीएम मोदी ने देश के युवाओं से हर साल दो करोड़ रोजगार दिए जाने का वादा किया था, उल्टा लाखों-करोड़ों युवाओं से छीना गया रोजगार : राहुल गांधी

नई दिल्ली। भारतीय युवा कांग्रेस (Indian Youth Congress) ने गुरुवार को पेगासस जासूसी, पेट्रोल व डीजल की कीमतों में इजाफे, मंहगाई और नए किसी कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया, जिसमे कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शामिल हुए। इस दौरान राहुल गांधी ने रोजगार और जनता के बुनियादी मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेरा। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार देश की जनता खास्तौर से युवाओं की आवाज को दबाने का की कोशिशे कर रही है।

RAHUL GANDHI - Indian Youth Congress

राहुल गांधी ने कहा कि देश में सबसे बड़ा मुद्दा रोजगार का है, जिसपर प्रधानमंत्री मोदी कुछ नहीं बोलते हैं। पीएम मोदी ने देश के युवाओं से हर साल दो करोड़ रोजगार दिए जाने का वादा किया था, उल्टा लाखों-करोड़ों युवाओं से उनका रोजगार छीना गया। उन्होंने कहा कि अब देश का युवा वर्ग (Indian Youth Congress) केंद्र सरकार की सच्चाई को देश के सामने लाएगा।

कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम मोदी का काम हिन्दुस्तान की सच्चाई को दबाने का है। ये काम वह देश के दो-तीन उद्योगपतियों के लिए करते हैं। राहुल गांधी ने यूथ कांग्रेसियों (Indian Youth Congress) से सवाल करते हुए कहा कि क्या हिन्दुस्तान की सरकार रोजगार की बात करने देती है? क्या हिन्दुस्तान की सरकार किसानों की बात करती है?

इस दौरान राहुल गांधी ने दिल्ली में एक बच्ची के साथ हुए कुकृत्य को उठाते हुए कहा कि अभी दिल्ली में छोटी सी बच्ची का बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई। लेकिन क्या ये खबर आपने कहीं मीडिया में देखी। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम का लक्ष्य डेस्क के युवा की आवाज दबाने का है है, क्योंकि ये जानते है कि जिस दिन भारत के युवाओं ने सच्चाई बोलनी शुरू कर दी उसी दिन मोदी की सरकार खत्म हो जाएगी। (Indian Youth Congress)

Maa Ganga ने संगमतट पर हनुमानजी को नहलाया, इस महामारी से मिलेगी मुक्ति !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *