राहुल बोले- अब महागठबंधन की सरकार बनाएगी ‘नया बिहार’

बिहार विधानसभा चुनाव में आखिरी चरण के मतदान के लिए प्रचार कार्य थमने से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर जनता से महागठबंधन को जिताने की अपील की है।

अर्थव्यवस्था में मंदी, महंगाई और कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ हमलावर रुख अख्तियार करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अब ‘नया बिहार’ बनाने का दावा किया है। बिहार विधानसभा चुनाव में आखिरी चरण के मतदान के लिए प्रचार कार्य थमने से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर जनता से महागठबंधन को जिताने की अपील की है।

Rahul

उन्होंने कविता के लहजे में ट्वीट कर कहा कि अब महागठबंधन सरकार, आप तक पहुंचाएगी रोज़गार। वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को एक ट्वीट कर बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और वाम दल के गठबंधन की सरकार को जिताने को लेकर जनता से अपील की।

उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार आने पर रोजगार की समस्या का हल निकलेगा और किसानों-गरीब मजदूरों की आजीविका के साथ माताओं-बेटियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी। राहुल ने अपने ट्वीट मे कहा, “हो जाओ तैयार… अब महागठबंधन सरकार आप तक पहुंचाएगी रोज़गार, किसान का क़र्ज़ माफ़, बिजली बिल हाफ़, बेटियों को मुफ़्त शिक्षा और इन्साफ़, सब वर्गों की तरक्क़ी से बाधाएं साफ़, उद्योग-व्यापार लगाएंगे, नया बिहार बनाएँगे।”

हालांकि इससे पहले राहुल गांधी ने गुरुवार को ही देश में नौकरियों की घटती संख्या को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लिया था। उन्होंने कहा था कि ‘रोज़गार की कमी एक ऐसी राष्ट्रीय आपदा है जो गहराती जा रही है। मोदी सरकार सिर्फ़ खोखले वादे करना जानती है, समाधान करना नहीं।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *