बेन स्टोक्स के IPL खेलने को लेकर राजस्थान रॉयल्स के कोच ने दिया ये बड़ा बयान!

आईपीएल के लिए बेन स्टोक्स की उपलब्धता पर अभी भी संदेह

नई दिल्ली॥ राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने कहा कि फ्रेंचाइजी को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें संस्करण के लिए इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की उपलब्धता पर अभी भी संदेह है।

Ben Stokes

29 वर्षीय हरफनमौला खिलाड़ी स्टोक्स पारिवारिक कारणों से पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच में नहीं खेले थे। मैकडोनाल्ड ने कहा कि फ्रेंचाइजी पर्याप्त समय देने के लिए तैयार है, लेकिन वे अभी भी IPL 2020 के लिए स्टोक्स की उपलब्धता के बारे में अनिश्चित हैं।

उन्होंने कहा, “स्टोक्स के लिए सबसे पहले उनका परिवार है। यह एक कठिन परिदृश्य है, इसलिए हम उसे उतना ही समय दे रहे हैं जितना की उसे जरूरत है। हम उनके साथ जितना अच्छा कर सकते हैं,उतना कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा,”हमें नहीं पता कि स्टोक्स अभी कहाँ है, लेकिन एक बार जब लीग से वह बाहर हो जाएंगे, तो हम वहां से अपने निर्णय ले सकते हैं। लेकिन मैं अभी दूसरा अनुमान नहीं लगाना चाहता कि अभी उनके साथ क्या होगा।”

IPL 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में खेला जाएगा और टूर्नामेंट 53 दिनों तक चलेगा। राजस्थान की टीम 22 सितंबर को अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *