Big Boss Ott Contestants राकेश और शमिता बंधने जा रहे हैं शादी के बंधन में, मिल चुकी है परिवार वालों की मंजूरी

बिग बॉस ओटीटी में एक दूसरे के नजदीक आये राकेश बापट और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी अब जल्द ही शादी रचाने वाले हैं। पहले तलाक से पूरी तरह टूट...

बिग बॉस ओटीटी में एक दूसरे के नजदीक आये राकेश बापट और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Big Boss Ott Contestants) अब जल्द ही शादी रचाने वाले हैं। पहले तलाक से पूरी तरह टूट चुके राकेश बापट अब एक बार फिर से शमिता शेट्टी के साथ नई जिंदगी की शुरुआत करने की तैयारी कर चुके हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपने शादी के प्लान से पर्दा उठाते हुए फैंस को ये खुशखबरी दी लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। आइये जानते हैं राकेश और शमिता की शादी से जुड़ा ये ट्विस्ट क्या है…

RAKEHSH SHAMITA - Big Boss Ott Contestants

बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी और राकेश बापट (Big Boss Ott Contestants) की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी के प्लेटफार्म पर हुई थी। ये दोनों के मैरिड कपल की तरह घर में एक दूसरे से प्यार जताते थे। इन्हें कई बार लड़ते-झगड़ते हुए देखा गया है। हालांकि बिग बॉस ओटीटी के घर से निकलने के कुछ दिनों बाद ही शमिता शेट्टी एक बार फिर से टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस 15 में हिस्सा लेने पहुंच गईं।

बिग बॉस 15 में शो के फिनाले वीक तक उन्होंने अपनी जगह बनाए रखी है। ऐसे में साल 2022 में शादी करने की इच्छा जाहिर कर चुकीं शमिता शेट्टी के सवाल का जवाब राकेश बापते ने भी हां करके दिया, लेकिन अब राकेश (Big Boss Ott Contestants) ने कुछ ऐसा कहा जो उनके मैरिज प्लांस को डिले कर सकता है।

राकेश बापट (Big Boss Ott Contestants) ने एक इंटरव्यू में जगह – जो भी फैसला होगा, हम दोनों साथ मिलकर और शांत दिमाग से लेंगे, यह काफी जरूरी है कि हम एक साथ अच्छा समय बिताएं क्योंकि मैं उनकी बातों से सहमत हूं कि हमारे पास चीजों को मापने के लिए एक साथ बिताने के लिए ज्यादा समय नहीं मिला, तो चलिए अच्छे की उम्मीद करते हैं। ” बताते चलें कि इन दोनों के रिश्ते को इनके परिवार वालों की मंज़ूरी मिल चुकी है।

Urvashi Rautela बगैर हेलमेट सड़क पर निकली, पुलिस ने रोका तो Actress ने कही ये बात