Breaking News

‘भारत बचाओ रैली’ में राहुल की हुंकार से गूंजा उठा रामलीला मैदान, दिए ऐसे-ऐसे बयान कि सुनकर आपको भी नहीं होगा यकीन

नई दिल्ली॥ कांग्रेस की दिल्ली के रामलीला मैदान में शनिवार को आयोजित देश बचाओ रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी मेरे भाषण को लेकर माफी मांगने को कह रही है,लेकिन मैं माफी नहीं मांगूंगा। इस मौके पर सावरकर का जिक्र करते हुए राहुल गांधी, मैं मर जाऊंगा, लेकिन माफी नहीं मांगूगा। मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है, बल्कि राहुल गांधी है।

राहुल गांधी ने कहा कि माफी मुझे नहीं नरेंद्र मोदी और अमित शाह को मांगनी चाहिए,जिन्होंने अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया। राहुल ने कहा कि देश में अर्थव्यवस्था थी, अब खत्म हो चुकी है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, इन्होंने झूठ कहा कि हमें स्विस बैंक से पैसे लाने हैं, ब्लैक मनी से लड़ना है। लेकिन इन्होंने गरीबों की जेब से पैसे निकालकर अडानी-अंबानी के हवाले किए।’

राहुल गांधी ने कहा कि जो कुछ बचा था मोदी सरकार ने गब्बर सिंह टैक्स के जरिए इकॉनमी को खत्म कर दिया। मोदी जी ने रात को 12 बजे गब्बर सिंह टैक्स लागू कर दिया। 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी आज के दौर में है। जीडीपी ग्रोथ 9 प्रतिशत से घटकर 4 पर पहुंच गई। पूरा पैसा दो से तीन उद्योगपतियों को ही पकड़ा दिया।

मैं इस बात को मानता हूं कि किसान देश को बनाता है,तब ईमानदार उद्योगपति भी देश को बनाता है। मगर पिछले 5 सालों में नरेंद्र मोदी अडानी को 50 कॉन्ट्रैक्ट दिए हैं। एक लाख करोड़ से ज्यादा के एयरपोर्ट और पोर्ट पकड़ा दिए। जब तक गरीब, किसान, मजदूर औ युवाओं की जेब में पैसा नहीं होगा, तब तक देश की इकॉनमी आगे नहीं जा सकती।

असम और पूरे पूर्वोत्तर में इन लोगों ने आग लगा दी है। देश को कमजोर किया जा रहा है, इकॉनमी को नष्ट किया जा रहा है। मोदी सिर्फ एक चीज के बारे में सोचते हैं कि उनके हाथ में सत्ता है या नहीं। वह सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते है। इस मौके पर मीडिया पर आरोप लगाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मीडिया ने हमारी सरकार के दौर में अपना काम किया,लेकिन इस दौर में वह अपना काम भूल गया है। मैं आपसे कहूंगा कि देश को डराया जा रहा है और कांग्रेस वाला तो कभी डरता नहीं है। मगर मैं उन लोगों से कह रहा हूं, जो सरकारी दफ्तरों और मीडिया में बैठे हैं। आप डरो मत, कांग्रेस आपके साथ खड़ी है।

पढ़िए-उद्धव सरकार के लिए मंत्रालय के बंटवारे के बाद आई सबसे बुरी खबर, अध्यक्ष ने छोड़ा साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com