Indian Bank Officers Association के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रामनाथ शुक्ल

उत्तर प्रदेश मध्य राज्य इकाई के अध्यक्ष एवं मंडल सचिव अंजनी कुमार पांडे ने बताया कि इलाहाबाद बैंक एवं इंडियन बैंक के समामेलन के पश्चात दोनों बैंकों के अधिकारी संगठनों (Indian Bank Officers Association) के एकीकरण के पश्चात राम नाथ शुक्ला को सर्वसम्मति से राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया।

Lucknow। देश के प्रमुख राष्ट्रीयकृत बैंक इंडियन बैंक के अधिकारी संगठन ऑल इंडिया इंडियन बैंक ऑफीसर्स
एसोसिएशन (Indian Bank Officers Association) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम नाथ शुक्ला बने हैं। उन्हें सर्वसम्मति से बैंक अधिकारियों के सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया है। उन्होंने भरोसा दिलाया है कि हर हाल में बैंक अधिकारियों के अधिकारों और उनके स्वाभिमान की रक्षा की जाएगी।

Indian Bank Officers Association- Ram Nath Sshukla

निर्वाचन की जानकारी देते हुए उत्तर प्रदेश मध्य राज्य इकाई के अध्यक्ष एवं मंडल सचिव अंजनी कुमार पांडे ने बताया कि इलाहाबाद बैंक एवं इंडियन बैंक के समामेलन के पश्चात दोनों बैंकों के अधिकारी संगठनों (Indian Bank Officers Association) के एकीकरण के पश्चात राम नाथ शुक्ला को सर्वसम्मति से राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया।

28 जुलाई को आसमान को रोशन करेंगे दो उल्का पिंड, आप भी देख सकते हैं ऐसे

श्री शुक्ल का जीवन अधिकारियों के हितों की रक्षा हेतु सतत संघर्षशील रहा है। उनका बैंकिंग सेवा काल 1992 से प्रारंभ हुआ। तब से लेकर आज तक वह निरंतर सांगठनिक गतिविधियों में सक्रिय रहे। इस दौरान वे लखनऊ की क्षेत्रीय इकाई के सचिव, उत्तर प्रदेश राज्य के मध्य इकाई के प्रांतीय सचिव, राज्य समन्वयक, अखिल भारतीय इकाई में वरिष्ठ उपाध्यक्ष के गुरतर दायित्व का निर्वहन सफलतापूर्वक करते रहे। (Indian Bank Officers Association)

Rakesh Tikait ने सरकार को दी बड़ी चेतावनी, कहा- लखनऊ को दिल्ली बना देंगे

निर्वाचन के उपरान्त अधिकारियों को संबोधित करते हुए रामनाथ शुक्ल ने कहां कि अधिकारी हितों की रक्षा के साथ-साथ उनके स्वाभिमान की सुरक्षा भी उनकी प्राथमिकता है। संस्थान एवं संगठन को सर्वश्रेष्ठ ऊंचाइयों तक पहुंचाना उनका लक्ष्य है। (Indian Bank Officers Association)

श्री शुक्ल ने कहा कि बाजारवाद में ग्राहकों में अपने विश्वास को बनाए रखना एक अहम चुनौती है। कई बार जिसके निष्पादन में नीतियां भी आड़े आती हैं। उन नीतियों को बैंक नियमानुसार सही करवा कर अपने प्रिय संस्थान को निरंतर सफलता पर पहुंचाना ही हम सभी कार्मिकों का लक्ष्य है।

अंजनी कुमार पांडे ने बताया कि आगामी 27 जुलाई 2021 को राज्य इकाई की ओर से रामनाथ शुक्ल का अभिनंदन समारोह लखनऊ में आयोजित किया जा रहा है। (Indian Bank Officers Association)

Digital Democracy: ‘mygov’ के मंच पर हाजिर हुई UP सरकार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *