Ranu Mandal ने फिर से बटोरी सुर्खियां, इस गाने को सुन थमी Users की धड़कनें, दे रहे ऐसे Reaction

कभी स्टेशन पर भीख मांगकर गुजारा करने वाली रानू मंडल अपनी बेहतरीन आवाज के चलते रातों-रात इंटरनेट स्टार बन गयी थी लेकिन एक-दो गाने...

मुंबई। कभी स्टेशन पर भीख मांगकर गुजारा करने वाली रानू मंडल अपनी बेहतरीन आवाज के चलते रातों-रात इंटरनेट स्टार बन गयी थी लेकिन एक-दो गाने के बाद वह अचानक से गायब हो गईं। दरअसल, साल 2019 में रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जिसमें वह रेलवे स्टेशन पर लता मंगेश्कर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाती हुई नजर आई थीं।

RANU MANDAL

उनका यह वीडियो जब वायरल होते-होते गायक हिमेश रेशमिया तक पहुंचा तो उन्होंने उनके साथ एक म्यूजिक वीडियो तक बना डाला। हालांकि जितनी जल्दी उन्हें शोहरत मिली उतनी ही जल्दी वह फिर से गुमनामी के अँधेरे में चली गयी। अब रानू मंडल अपने एक गाने की वजह से एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार वह सोशल मीडिया पर पॉपुलर गाना Manike Mage Hithe गाती हुई नजर आ रही हैं। वायरल वीडियो में लाल टीशर्ट पहने रानू गाना गा रही हैं। उनका यह वीडियो तेजी वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Its_SG (@its_sg_official)

सोशल मीडिया पर इसे मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। जहाँ कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं कि ‘फिर से फेमस होने के लिए लौटी हैं।’ वहीं कुछ ने उनका सपोर्ट किया है कि ‘ऐसे किसी को जज नहीं करना चाहिए।’ गाना Manike Mage Hithe मूलत: सिंहला भाषा में है। इस गाने को श्रीलंका की रहने वाली योहानी ने गाया है। भारत में इस गाने को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। 28 वर्षीय योहानी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू किया है।
उन्होंने बॉलीवुड में अपना पहला कवर फिल्म ‘शिद्दत’ के लिए गाया है।

रानू मंडल की बायोपिक

अब बात करें रानू मंडल की तो जल्द ही उनकी बायोपिक भी आने वाली है। फिल्म का नाम ‘मिस रानू मारिया’ है और इसे ऋषिकेश मंडल निर्देशित कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *