Ravi Shastri ने बुमराह की तारीफ में कह दी ऐसी बात, हर किसी को जानना चाहिए

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के चल रहे संस्करण में युवा तेज गेंदबाजों ने कुछ बेहतरीन प्रदर्शन किए हैं। चाहे मार्को जानसेन हो, उमरान मलिक, या अर्शदीप सिंह, अधिकतर  ने कभी न कभी कुछ बेहतर खेल दिखाया है.

Ravi Shastri on Bumrah

हालांकि, मुंबई इंडियंस (एमआई) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच आईपीएल मैच में, भारत के प्रमुख सीमर जसप्रीत बुमराह ने बेड़ियों को तोड़ दिया और प्रतियोगिता के इतिहास में अब तक के अपने सर्वश्रेष्ठ आंकड़े दर्ज किए। एमआई के बॉलर ने नौ डिलीवरी के अंतराल में पांच विकेट चटकाए और  5/10 के शानदार ​​आंकड़ों के साथ अपना कोटा पूरा किया।

उनके स्पेल के तुरंत बाद, जिसने MI को केकेआर को 20 ओवरों में 165/9 पर सीमित करने में मदद की, कई पूर्व क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया पर 28 वर्षीय के लिए बधाई संदेश डाला। भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी बुमराह की उपलब्धि पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और सीमर की अंतिम प्रशंसा की।

बुमराह के शो को “बॉस” का प्रदर्शन बताते हुए, उन्होंने युवा लड़कों से अनुभवी से कुछ सबक लेने का आग्रह किया। इस बीच, बुमराह हमेशा की तरह अपने शीर्ष प्रदर्शन के बावजूद बेहद विनम्र थे और उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने केकेआर के बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए जमीनी आयाम का इस्तेमाल किया।

बुमराह ने पारी के ब्रेक के दौरान स्टार स्पोर्ट्स से कहा, “यह एक अच्छा दिन था। जब चीजें आपके अनुसार चल रही हों, तो वर्तमान में बने रहना महत्वपूर्ण है।” उन्होंने कहा, “मैं सभी परिस्थितियों के लिए ट्रेनिंग करता हूं और मैं समझता हूं कि कभी-कभी मुझे शुरुआत में और कभी अंत में ज्यादा गेंदबाजी करनी पड़ती है।” हालाँकि, बुमराह का प्रयास व्यर्थ चला गया क्योंकि KKR ने MI को 113 पर समेट दिया गया और 52 रनों से मैच को हार गई।