रॉयल एनफील्ड बाइक खरीदने के अपने सपने को साकार करें, जानिए सबकुछ

नई दिल्ली: ज्यादातर युवा रॉयल एनफील्ड चाहते हैं, ऐसे में अगर आप भी रॉयल एनफील्ड को अपने घर लाना चाहते हैं तो इस बाइक को खरीदने के लिए आपको सिर्फ 20 हजार रुपये देने होंगे. जी हां, अगर आप बुलेट लवर हैं और इसे घर लाना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आए हैं, यह बाइक सिर्फ 1 साल पुरानी है और सेकेंड हैंड है तो आपको बुलेट के लिए 20 हजार बुलेट 350 देने होंगे। 350 उनके चाहने वालों की संख्या बहुत ज्यादा हो गई है इसलिए उनका रुतबा दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है.

बुलेट व्हीकल खरीदना भी हर किसी का सपना होता है, नई बाइक खरीदने के लिए कम से कम आपके पास 20 हजार से ऊपर का बजट होना चाहिए, इसलिए अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप रॉयल एनफील्ड की सेकेंड हैंड बाइक भी खरीद सकते हैं। 20 हजार रु.

2021 रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 एबीएस

इस बाइक का मॉडल सिर्फ 1 साल पुराना है या नहीं, यह मॉडल 2021 का है और इसे कार और Bike.com पर बिक्री के लिए अपलोड किया गया है, इसलिए यह बुलेट 350 ABS में है, इस बाइक को खरीदने के लिए आपको सिर्फ ₹18,556 की जरूरत है। बाइक देनी होगी, यह बाइक 1 साल में सिर्फ 17,000 किलोमीटर चली है। अगर आपको यह बाइक पसंद है और आप इसे लेना चाहते हैं तो आप इस वेबसाइट पर जाकर इस बाइक को बुक कर सकते हैं, बाइक को पूरी तरह से देखने के बाद ही जाकर किसी भी तरह से भुगतान करें जब तक कि आप खुद बाइक न देख लें और टेस्ट ड्राइव न लें। तब तक कोई भी अग्रिम भुगतान करने से बचें।

सेकेंड हैंड रॉयल एनफील्ड 350

रॉयल एनफील्ड 350 यह बाइक सेकेंड हैंड है और इसे खरीदने के लिए आपको कार और Bike.com पर जाना होगा। यहां जाने के बाद आप यूज बाइक सेक्शन में जाएं, वहां आप सर्च में बुलेट सर्च करते हैं, उसके बाद आपको 20 हजार के अंदर मिलेगा। फिल्टर लगाना होगा, यह बाइक आपके सामने आएगी और इसके अलावा आपके पास कई तरह की गोलियां भी होंगी। आपको जो भी पसंद हो, आप उस पर क्लिक कर सकते हैं और उसके विक्रेता से सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं जब तक बाइक आपको डिलीवर नहीं कर दी जाती तब तक अग्रिम भुगतान न करें।