फिल्म ‘अतरंगी रे’ की रिलीज डेट तय, फिल्म निर्माताओं ने की घोषणा

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा-'अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की रिलीज डेट लॉक हो गई है।

बॉलीवुड।। अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ जल्द ही दर्शकों के सामने होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री सारा अली खान और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार धनुष मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा-‘अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की रिलीज डेट लॉक हो गई है। यह फिल्म 6 अगस्त 2021 को सिनेमघरों में रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक आनंद एल रॉय है। फिल्म की प्रस्तुति भूषण कुमार की टी सीरीज करेगी!’

आनंद एल रॉय के निर्देशन में बनी ‘अतरंगी रे’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इसकी कहानी में दो भारतीय संस्कृतियों का मिश्रण है। फिल्म में सारा अली खान डबल रोल में है और वह फिल्म में अक्षय और धनुष दोनों के साथ रोमांस करती नजर आयेंगी। एआर रहमान के संगीत से सजी इस फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है। यह फिल्म 6 अगस्त 2021 को सिनेमघरों में दस्तक देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *