शोध छात्र करता था महिलाओं के साथ गंदी हरकत, फिर जो हुआ वह चौंकाने वाला था

उत्तराखंड के नैनीताल जिले में एक शोध छात्र महिलाओं के साथ गंदी हरकत करता था। दरअसल, स्थानीय लोगों ने एक शोध छात्र को महिलाओं के अंतः वस्त्रों को चुराने के आरोप में दबोचकर तल्लीताल थाना पुलिस ने हवाले किया है।

नैनीताल। उत्तराखंड के नैनीताल जिले में एक शोध छात्र महिलाओं के साथ गंदी हरकत करता था। दरअसल, स्थानीय लोगों ने एक शोध छात्र को महिलाओं के अंतः वस्त्रों को चुराने के आरोप में दबोचकर तल्लीताल थाना पुलिस ने हवाले किया है।
Woman1
इस दौरान उसे चोट भी आई है। तल्लीताल चीता मोबाइल प्रभारी शिवराज राणा ने उसे बीडी पांडे जिला चिकित्सालय पहुंचाकर उपचार कराया।

चेतावनी देकर छोड़ा गया

पुलिस के मुताबिक  भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 151 के तहत उसका चालान किया गया। उसे उप जिलाधिकारी की न्यायालय ने जमानत पर चेतावनी देकर फिलहाल छोड़ दिया गया है। आरोपित संगीत विषय में शोध छात्र है और तबला वादक भी है।
तल्लीताल थाना पुलिस के मुताबिक मामला नगर के तल्लीताल फांसी गधेरा क्षेत्र का है। आरोपित की पहचान प्रकाश चंद्र आर्या पुत्र विजय राम आर्या निवासी स्टाफ हाउस, सात नंबर के रूप में हुई है। आरोपित एक वर्ष पूर्व भी मेविला कंपाउंड में महिलाओं के अंतःवस्त्र चोरी करने के मामले में पकड़ा गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *