RJD नेता ने नीतीश सरकार को घेरा, कहा- बिहार में अपराध दर उच्चतम स्तर पर लेकिन…

शिवानंद तिवारी ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश कुमार सरकार की आलोचना की

पटना 24 जनवरी| राजद(RJD) उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश कुमार सरकार की आलोचना की। वहीँ आपको बता दें कि शुक्रवार को पटना के बकरगंज में एक आभूषण की दुकान में हुई लूट पर प्रतिक्रिया देते हुए तिवारी ने कहा कि ऐसी लूट पटना में पहले कभी नहीं हुई थी.

Nitish 1

तिवारी ने कहा कि “बिहार में अपराध दर उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है लेकिन नीतीश कुमार और उनकी सरकार के अधिकारी शराब की तलाश में व्यस्त हैं। लोग हंस रहे हैं जब वे देखते हैं कि बिहार में मुख्य सचिव और डीजीपी रैंक के वरिष्ठ अधिकारी शराब की तलाश कर रहे हैं।”

“बिहार की पूरी पुलिस और नागरिक प्रशासन राज्य में शराब की तलाश में है। हर बार जब शराब से जुड़ी कोई घटना सामने आती है, तो वे सब-इंस्पेक्टर या एसएचओ को निलंबित कर देते हैं लेकिन उन्होंने कभी किसी पुलिस अधिकारी को दूसरे के लिए जवाबदेह नहीं ठहराया। हत्या, सामूहिक बलात्कार, बलात्कार और लूट जैसे जघन्य अपराध। नीतीश कुमार के लिए, राज्य में शराब का सेवन ही एकमात्र अपराध है।

तिवारी ने कहा, “शराब के सेवन से बचने के लिए जागरूकता नीतियां राज्य में भी प्रभावी नहीं हैं। स्थानीय पुलिस, जमीन पर, या तो माफियाओं से संबंध रखती है या उनके शराब संचालन से डरती है,”