Road Accident: बस-ट्रक की भिड़ंत में 8 लोगों की मौत, दर्जन भर से ज्यादा गंभीर

झारखंड के कुड़ जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक भीषण सड़क दुर्घटना (Road Accident ) में 8 लोगों की जान चली गई जबकि 16 से अधिक..

झारखंड। झारखंड के कुड़ जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक भीषण सड़क दुर्घटना (Road Accident ) में 8 लोगों की जान चली गई जबकि 16 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हैं। अभी मौत का आंकड़ा और बढ़ने की आशंका है। हादसा (Road Accident ) अमरापाड़ा थाना इलाके के पड़ेर कोला गांव के पास हुआ। यहां यात्रियों से भरी एक बस की ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गई। ट्रक में भी गैस सिलेंडर लदे थे।

Road Accident

मृतकों और घायलों को की जा रही शिनाख्त

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घटना को लेकर अमरापाड़ा थाना पुलिस का कहना है कई लोग बेहोश हैं। पुलिस मृतकों और घायलों की शिनाख्त कर रही है। मौके से जो तस्वीरें आई हैं उनमें देखा जा सकता है कि मृतकों के शव सड़क पर बिखरे हुए हैं। मरने वालों में कई हिलाएं भी शामिल हैं।

दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़े

जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह लिट्टीपाड़ा-अमड़ापाड़ा मुख्य सड़क पर पडेरकोला की समीप पगला बाबा कंपनी की बस और एक सिलेन्डर लड़े ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए।(Road Accident )

बचाव कार्य जारी

इस हादसे में अभी 8 लोगों की मौत का पता चला है लेकिन, स्थानीय लोग 10 से ज्यादा लोगों के मरने की बात कह रहे हैं। पुलिस और स्थानीय लोग राहत और बचाव के कार्य में जुटे हुए हैं।

बड़ा हादसा: दबिश देने MP जा रहे UP के तीन पुलिसकर्मियों की Road Accident में मौत

Road Accident: राजस्थान में, 1 ही परिवार के 8 लोगों की मौत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close