Luteri Dulhan: ससुराल पहुंचने से पहले ही जेवर और रुपये लेकर फरार हुई दुल्हन, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक लुटेरी दुल्हन (Luteri Dulhan) ससुराल जाते समय रास्ते से ही ज्वेलरी और रूपये लेकर फरार हो गयी। इस घटना के बाद पीड़ित पति...

 मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक लुटेरी दुल्हन (Luteri Dulhan) ससुराल जाते समय रास्ते से ही ज्वेलरी और रूपये लेकर फरार हो गयी। इस घटना के बाद पीड़ित पति खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। पति ने इस मामले में दुल्हन के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Robbery bride - Luteri Dulhan

घटना उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के बेवर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित परौंखा गांव की है। यहां के निवासी राजू की शादी एक मध्यस्थ के जरिए तय हुई थी। मध्यस्थ ने राजू के पिता के सामने शर्त रखी थी कि जिस लड़की से उसके बेटे की शादी होगी उसे 80 हजार रुपये देने होंगे। चूंकि राजू की शादी (Luteri Dulhan) नहीं हो रही थी ऐसे में उसके पिता को यह शर्त माननी पड़ी।

पिता चाहते थे कि किसी तरह उनके बेटे राजू का घर बस जाए। तय कार्यक्रम के अनुसार मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के करहल चौराहा निवासी एक युवती ने पैसे लेने के बाद शीतला धाम मंदिर में 17 अगस्त को राजेन्द्र के बेटे राजू से शादी कर ली। राजू की शादी के बाद राजेन्द्र ने अपनी बहू को कपड़े ,जेवर और कई उपहार प्रदान किये। शादी संपन्न होने के बाद जब राजू दुल्हन को विदा कराकर अपने घर ले जा रहा था तभी बस स्टैंड पर दुल्हन (Luteri Dulhan) ने प्यास लगने का बहाना बनाकर राजू से पानी की बोतल मंगवाई।

मौका पाकर दुल्हन सबकुछ लेकर फरार हो गई

राजू पानी की बोतल लेने दुकान पर गया। इसी बीच मौका पाकर दुल्हन सबकुछ लेकर फरार हो गई। राजू जब पानी लेकर वापस आया और दुल्हन को गायब देखा तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई क्योंकि दुल्हन सबकुछ लेकर गायब हो चुकी थी। राजू ने अपनी नई नवेली पत्नी को काफी ढूंढा लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। इसके बाद राजू और उसके पिता ने सदर पुलिस थाने में लुटेरी दुल्हन (Luteri Dulhan) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाई है।

Radha Ashtami Vrat कल, इस विधि से करें पूजा, मिलेगा भगवान श्रीकृष्ण का आशीर्वाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *