चाकू दिखाकर युवक से की लूटपाट, केस दर्ज

हरनाम सिंह कालोनी कालोनी निवासी एक युवक के साथ चाकू दिखाकर लूटपाट करने का समाचार है।

फतेहाबाद॥ हरनाम सिंह कालोनी कालोनी निवासी एक युवक के साथ चाकू दिखाकर लूटपाट करने का समाचार है। इस बारे शहर फतेहाबाद पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस को दी शिकायत में हरनाम सिंह कालोनी निवासी विनोद ने कहा है कि गत दिवस वह स्कूटी पर सवार होकर बाजार जा रहा था तो रास्ते में उसकी स्कूटी एक वृद्ध से टकरा गई।

Looting

इस पर उसने एम्बुलेंस को फोन कर वृद्ध को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। इस दौरान वहां मौजूद एक युवक ने घायल वृद्ध को अपना चाचा बताया और उसके साथ स्कूटी पर सवार होकर अस्पताल चला गया। वहां वृद्ध का उसने उपचार करवाया। बाद में उक्त युवक दीपक ने उस पर पुलिस केस की धमकी दी और उसके वृद्ध के घर चलने को कहा।

इस पर जब अपनी एक्टिवा पर उक्त युवक के साथ वृद्ध के घर जाने लगा तो उक्त युवक उसे रतिया रोड पर सुनसान इलाके में ले गया और उसे चाकू दिखाकर उससे सोने का लॉकेट, जेब में रखे 350 रुपये और मोबाइल फोन लूट लिया और स्कूटी को भी छीनने की कोशिश की लेकिन वह किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग निकला और इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी दीपक के खिलाफ लूटपाट के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *