Rohit Sharma ने हार के बाद दिखाया ऐसा खतरनाक रूप, इन लोगों की लगा दी क्लास

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 52 रन की हार के लिए बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया। नाइट राइडर्स के लिए 166 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने पैट कमिंस (22 रन देकर तीन विकेट), आंद्रे रसेल (22 रन देकर दो विकेट) और टिम साउदी (10 रन देकर एक विकेट) की तेज गेंदबाजी के सामने ओपनिंग की. इशान किशन (51) के अर्धशतक के बावजूद वह 17.3 ओवर में 113 रन पर ढेर हो गए। हार के बाद रोहित शर्मा अपने बल्लेबाजों पर जमकर भडके और उनकी क्लास लगा दी.

Rohit Sharma
किशन के अलावा मुंबई का कोई भी बल्लेबाज 20 रन का आंकड़ा भी नहीं छू सका. जसप्रीत बुमराह (10 रन देकर पांच विकेट) की करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी से मुंबई ने नाइट राइडर्स को 9 विकेट पर 165 रनों पर रोक दिया। बुमराह के लिए कुमार कार्तिकेय सिंह (32 रन देकर दो विकेट) ने अच्छा खेल दिखाया। नाइट राइडर्स के लिए सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर और नितीश राणा ने 43-43 रन बनाए।

रोहित ने मैच के बाद कहा, ‘इस तरह की पिच पर हम किसी भी दिन विरोधी टीम के इस स्कोर को स्वीकार कर लेते. पारी के दूसरे हाफ में गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। बुमराह ने आज खास प्रदर्शन किया। लेकिन आज हमने जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे मैं निराश हूं। मुझे लगता है कि यह इस पिच पर अच्छा स्कोर था लेकिन हमने बल्ले से खराब प्रदर्शन किया।

उन्होंने आगे कहा कि हम यहां (डीवाई पाटिल स्टेडियम) चौथा मैच खेल रहे थे इसलिए हमें पता था कि पिच कैसा व्यवहार कर सकती है। कुछ गेंदें बहुत तेजी से कूदती हैं लेकिन ऐसा होता है। हम जानते हैं कि तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी लेकिन आज हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, साझेदारी नहीं की और आज हम चूक गए।

केकेआर ने मुंबई को हराकर सीजन की पांचवीं जीत दर्ज की। वहीं, आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की यह 9वीं हार है। मुंबई पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर है, वहीं कोलकाता की टीम ने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। केकेआर के अब खाते में 10 अंक हो गए हैं और टीम अंक तालिका में 9वें से 7वें स्थान पर पहुंचने में सफल रही है.