Allahabadi Amrud खरीदते हुए अखिलेष यादव के सीएम योगी पर तंज को लेकर मचा बवाल!

सपा के स्थानीय नेता ज्ञानेन्द्र मिश्र उर्फ मिंटू ने कहा है कि उन्होंने सही बात कही है। सरकार सभी मोर्चाें पर विफल है। कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे किया जा रहा है।

वाराणसी। पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेष यादव का इलाहाबादी अमरूद (Allahabadi Amrud) को लेकर किया गया एक टवीट शनिवार को सुर्खियों में रहा। अपने टवीट में उन्होंने योगी सरकार पर षहरों के नाम बदलने को लेकर तंज कसा है। अपने टवीट में उन्होंने कहा है कि भाई अभी भी सबसे प्रसिद्ध अमरूद ‘इलाहाबादी अमरूद’ कहलाता है या उसका भी नाम बदलकर ‘प्रयागराजी अमरूद’ हो गया है? तस्वीर में वह इलाहाबादी अमरूद खरीदते हुए दिख रहे हैं।

Akhilesh Yadav - Allahabad Guava

इसके जवाब में मध्यप्रदेष के एक नेता रामेष्वर यादव ने टवीट करते हुए कहा है कि प्रयागराज नाम से इतनी नफरत क्यों है मियां अखिलेश। अपना नाम बदलकर “इलाहाबादी” क्यों नही रख लेते। प्रयागराज के महत्व को समझिए गंगा मैया की आस्था का सम्मान करिए। “इलाहबाद” गुलामी का प्रतीक है। गुलामी के हर कलंक धोना जरूरी है। हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री के इस ट्वीट को पार्टी के नेता और पदाधिकारी समर्थन कर शेयर भी कर रहे है। (Allahabadi Amrud)

सपा के स्थानीय नेता ज्ञानेन्द्र मिश्र उर्फ मिंटू ने कहा है कि उन्होंने सही बात कही है। सरकार सभी मोर्चाें पर विफल है। कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे किया जा रहा है। उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। सरकार शहरों का नाम बदल रही है ताकि लोगों का ध्यान असल मुददों से भटकाया जा सके। (Allahabadi Amrud)

Subhash Chandra Bose पर BJP और TMC के सियासी संघर्ष के बीच कांग्रेस का भी दावा
Ramesh Sippy हैप्पी बर्थडे: ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी ये फिल्म, 5 साल तक सिनेमा घरों में चली
युवती ने कन्यादान में DM से मांगी ऐसी चीज कि जिलाधिकारी हो गए हैरान, फिर…
कल हरिद्वार की छात्रा सृष्टि गोस्वामी उत्तराखंड की एक दिन के लिए बनेंगी मुख्यमंत्री
मोदी के बाद किस नेता को जनता देखना चाहती है Prime Minister, सर्वे में हुआ खुलासा!
प्रेमिका के घर में पकड़ा गया प्रेमी तो बॉर्डर फांदकर भाग गया पाकिस्तान, हुआ ये हाल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *