Saif Kareena: इस गलती की वजह से सैफ-करीना को किया जा रहा ट्रोल, यूजर्स सुना रहे खरी खोटी

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ख़ान और एक्टर सैफ अली ख़ान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में शुमार हैं। वो जहां जाते हैं पैपराज़ी उन्हें...

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ख़ान और एक्टर सैफ अली ख़ान (Saif Kareena) फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में शुमार हैं। वो जहां जाते हैं पैपराज़ी उन्हें कैमरे के कैद करने से पीछे नहीं हटते। हाल के दिनों में सैफ अली खान और करीना कपूर को कार में एक साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों एकदम सिंपल लुक में नज़र आ रहे थे और उनके चेहरे पर थोड़ी टेंशन दिखाई दे रही थी।

Saif Kareena

वायरल हुई लेटेस्ट फोटो

हालांकि इस टेंशन की वजह क्या है ये तो कोई नहीं जनता, लेकिन इन लेटेस्ट फोटोज़ के कारण इस कपल को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, यूजर्स में कार में बैठे सैफ करीना (Saif Kareena)  की एक बड़ी गलती पकड़ ली जिस पर शायद कपल ने भी ध्यान नहीं दिया होगा। क्या है वो गलती। आइये आपको बताते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये है ट्रोल होने की वजह

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज में आज देख सकते हैं कि सैफ अली ख़ान (Saif Kareena)  ख़ुद कार ड्राइव कर रहे हैं और उनकी पत्नी करीना कपूर लगातार किसी से फोन पर बात कर रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर काफी तनाव नजर आ रहा है लेकिन ध्यान देने वाली बात ये ही कि कार ड्राइव करते समय दोनों में से किसी ने सीट बेल्ट नहीं पहनी हुई है जो कि सुरक्षा के लिहाज़ से एक बड़ी गलती है।

कपल शायद जल्दबाजी में सीट बेल्ट लगाना भूल गए होंगे, लेकिन यूजर्स ने इनकी इस गलती को इग्नोर नहीं किया और दोनों की क्लास लगा दी। अब यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस करीना कपूर (Saif Kareena)  ख़ान हाल ही में कोरोना वायरस के संक्रमण से रिकवर हुई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close