‘भारत रत्न’ अवार्ड से सम्मानित हुईं सलमान की मुन्नी! फोटो शेयर कर भाईजान के लिए कही ये बात

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म 'पवन पुत्र भाईजान' इन दिनों खूब सुर्खियों में है। इस फिल्म की स्टोरी विजयेंद्र...

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘पवन पुत्र भाईजान’ इन दिनों खूब सुर्खियों में है। इस फिल्म की स्टोरी विजयेंद्र प्रसाद लिख रहे हैं। इस कहानी पर बनने वाली फिल्म का निर्देशन कबीर खान के करने की उम्मीद जताया जा रही है। एक तरफ जहां ‘बजरंगी भाईजान’ की इस रीमेक फिल्म को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। वहीं दूसरी तरफ फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में मुन्नी का रोल निभा चुकीं छोटी एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा को भी एक अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

harshili

मुन्नी को मिला भारत रत्न

सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में शाहिदा उर्फी मुन्नी का रोल निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा ​​को इस साल ‘भारत रत्न डॉ अंबेडकर पुरस्कार’ से सम्मानित किया गया है। हर्षाली यानी मुन्नी ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पुरस्कार लेते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो के साथ हर्षाली ने एक कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा- ‘श्री भगत सिंह कोश्यारी (महाराष्ट्र के राज्यपाल) से भारत रत्न डॉ अंबेडकर पुरस्कार प्राप्त करने पर धन्य महसूस कर रही हूं।

सलमान को कहा शुक्रिया

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘यह पुरस्कार सलमान खान, कबीर खान और मुकेश छाबड़ा अंकल को मुझ पर विश्वास करने के लिए समर्पित है। इस दौरान हर्षाली खूबसूरत रेड एंड व्हाइट कलर के लंहगे को पहने हुए हैं। उन्होंने ट्रॉफी को हाथ में थामा हुआ है और कैमरा की तरफ फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आ रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close