Samajwadi Party: बाईस में बाईसकिल का ये मंत्र लेकर क्षेत्र में कूदे सपाई

उत्साह के साथ खचाखच मौजूद सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ताओं ने कहा कि अब चुनाव का बिगुल बज गया है। कार्यकर्ता पूरी ताकत से अपने अपने सेक्टर में जुट जाए।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का कार्यकर्ता सम्मेलन प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बख्शी तालाब के छठा मील तरहिया में आयोजित किया गया। सम्मेलन में मुख्य रूप से पूर्व विधायक गोमती यादव, क्षेत्र अध्यक्ष विदेश पाल यादव, क्षेत्र उपाध्यक्ष सुनील भदौरिया, वरिष्ठ नेता विजय सिंह यादव, छात्र नेता सुभाष यादव, अधिवक्ता मधुलिका सिंह, पंकज रावत, ब्लाक अध्यक्ष चिनहट संतोष सिंह यादव, ब्लाक अध्यक्ष बख्शी तालाब अजय रावत, सपा नेता राम लखन यादव समेत सैकड़ों कार्यकर्ता व सेक्टर प्रभारियों ने हिस्सा लिया।

samajwadi party - bakshi ka talab
samajwadi party – bakshi ka talab

उत्साह के साथ खचाखच मौजूद सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ताओं ने कहा कि अब चुनाव का बिगुल बज गया है। कार्यकर्ता पूरी ताकत से अपने अपने सेक्टर में जुट जाए। (Samajwadi Party)

सम्मेलन में बूथ लेबल की चर्चा की गई। अपने अपने बूथों पर वोटर बनाने की बात पर भी बल दिया गया। आगामी पंचायत चुनाव से लेकर विधान सभा चुनाव में कार्यकर्ता को कैसे काम करना है इन विषयों पर भी प्रकाश डाला गया।(Samajwadi Party)

सपा नेताओं का मानना है कि जनता मौजूदा सरकार को अब और नही बर्दाश्त करना चाहती इसलिए राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के दिए गए निर्देशों के मुताबिक जमीनी लड़ाई को लड़ने के लिए सपाइयों को निकल पड़ना होगा।(Samajwadi Party)

जनता के बीच लगातार जाते रहने का संकल्प भी आज कार्यकर्ताओं ने लिया।
“हर दिल की बस यही पुकार,
फिर से हो अखिलेश सरकार ”
के नारे सहित बाईस में बाईसकिल का मंत्र लेकर कार्यकर्ता बेहद उत्साहित दिखे।(Samajwadi Party)

Amazing Fact: शादी में मेहमान बनकर पहुंचा था शख्स लेकिन दुल्हन से हो गई शादी, फिर…
इस फिल्म की शूटिंग के लिए अक्षय पहुंचे यहां, एक्ट्रेस ने किया ये काम, वीडियो वायरल
गिरिराज सिंह ने कहा- बर्ड फ्लू Infection से घबराए नहीं, अच्छी तरह पकाकर खाएं मीट और अंडा
Birthday Special : AR रहमान ने भारतीय सिनेमा के साथ विदेशों में भी अपने संगीत का लहराया परचम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *