Sambhavna Seth ने बच्चे के लिए 4-5 साल से ट्राई कर रहीं हुईं ये चीज़, नहीं मिली कामयाबी, ट्रोलर्स को इस वजह से लताड़ा

एक्ट्रेस संभावना सेठ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के लिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वह अपना खुद का YouTube चैनल भी चलाती हैं, जिसमें वह संभावना सेठ के पति अविनाश द्विवेदी के साथ अपने जीवन के दैनिक अपडेट साझा करती हैं।

Sambhavna Seth

अब इस चैनल के जरिए एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा दुख बताया है. संभावना ने बताया कि वह चार-पांच साल से बच्चे के लिए कोशिश कर रही है, लेकिन सारी कोशिशें बेकार हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया, जो उन्हें बॉडी शेमिंग और उम्र को लेकर ट्रोल करते रहते हैं.

बच्चा न होने के दर्द 

संभावना ने अपने यूट्यूब चैनल पर पति अविनाश के साथ बच्चा न होने का दर्द साझा किया। उन्होंने कहा, ‘मैं और अविनाश 3-4 साल से बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन सारी कोशिशें नाकाम रहीं। जब चीजें ठीक नहीं हुईं, तो हमने आईवीएफ का सहारा लेने के बारे में सोचा। लेकिन 4 बार आईवीएफ के प्रयास भी विफल रहे।

तानों से परेशान

संभावना ने आगे कहा कि मैं अपने जीवन में इस समस्या से जूझ रही हूं लेकिन इससे किसी को कोई मतलब नहीं है। बल्कि लोग मुझे ताना मारते रहते हैं। मेरे बढ़े हुए वजन को लेकर लोग मुझे सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं। तो कोई कहता है कि कब तक कुत्ते-बिल्लियों को पालोगे, अब अपना बच्चा पैदा करो। लेकिन कुछ लोग इसमें वाकई हमारी परवाह करते हैं।

संभावना सेठ ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा, ‘लोग मेरी उम्र को लेकर ट्रोल करते हैं। जब मेरी शादी हुई तब भी मुझे अपनी उम्र का पता था और मुझे पता था कि यह मेरे लिए आसान नहीं होगा। हमें अपने जीवन में कितनी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा यह कोई नहीं जानता। हर कोई सोचता है कि अगर वह एक अभिनेत्री है, तो वह एक लक्जरी जीवन जी रही होगी। सब कुछ कैमरे के सामने नहीं कहा जाता है। मेरे बढ़े हुए वजन को लेकर लोग मुझे ट्रोल भी करते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि आईवीएफ की वजह से मेरा वजन बढ़ गया है।