संजय राऊत ने मोदी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- गांधी परिवार के साथ॰॰॰

शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि इसके लिए केंद्रीय एजेंसियों का बेजा इस्तेमाल किया जा रहा है।

नई दिल्ली॥ शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने मोदी सरकार पर गांधी परिवार को निशाना बनाने का इल्जाम लगाया है। शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि इसके लिए केंद्रीय एजेंसियों का बेजा इस्तेमाल किया जा रहा है।

sanjay raut
sanjay raut

शिवसेना प्रवक्ता ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के नेता हैं,लेकिन उन्हें अपशब्दों से नवाजा जा रहा है। राऊत ने कहा कि यह हमारी संस्कृति नहीं है। गांधी परिवार का देश के विकास में अहम योगदान है, इसे भुलाया नहीं जा सकता है। राऊत ने कहा कि देश की राजनीति का इतिहास गवाह है, जिसे समाप्त करने का अधिक प्रयास किया जाता है, वह फिनिक्स पक्षी की तरह तेज उड़ान भरता है।

राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के नियोजित अध्यक्ष हैं और जब वे पार्टी से दूर हुए थे तो पार्टी को नुकसान हुआ था। अब राहुल गांधी ने फिर से कांग्रेस अध्यक्ष बनने की तैयारी दिखाई है,इसलिए केंद्र सरकार डर गई है। कांग्रेस पार्टी के नियोजित अध्यक्ष के रिश्तेदार राबर्ट बाड्रा के घर आयकर का छापा डलवा कर गांधी परिवार को फिर से निशाना बनाया जाना शुरू कर दिया गया है। मोगी सरकार की इसी तरह की कार्रवाई उनके विरुद्ध भी हो रही है। केंद्र सरकार इस तरह का कितना प्रयास करे फिर भी विपक्ष ताकतवर बनकर उभरने वाला है।

शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि राजनीतिक पार्टी किसी न किसी के नाम पर ही चलती है। भाजपा नरेंद्र मोदी के नाम पर चल रही है और पार्टी में तहत मतभेद हैं। इसी तरह शिवसेना भी ठाकरे परिवार के नाम पर चल रही है। देश की राजनीति में इस तरह के और भी बहुत उदाहरण हैं। बदले की भावना से की गई राजनीति का जनता खुद जवाब देती है,यह केंद्र सरकार को नहीं भूलना चाहिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *