सपना से स्टेज पर मचाया ऐसा धमाल की नीचे चलने लगीं गोलियां, Watch Photos

बिहार। बिहार के रोहतास जिले हुये कार्यक्रम के दौरान की गई हर्ष फायरिंग का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

बिहार। बिहार के रोहतास जिले हुये कार्यक्रम के दौरान की गई हर्ष फायरिंग का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो बुधवार की रात का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो काराकाट में पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडे की शादी के सालगिरह पर आयोजित कार्यक्रम का है। इस वीडियो के देशी डांसर के नाम से मशहूर सपना चौधरी भी अपनी परफॉर्मेंस देने के लिए आई थी।

SAPNA CHAUDHARY

कार्यक्रम में इस हरियाणवी डांसर ने जब अपने वर्ल्ड फेमस गाने ‘तेरी आख्या का यो काजल’ प्रस्तुति देनी शुरू की तो देखने वालों का हुजूम उमड़ पड़ा। उस दौरान मंच के नीचे खड़े सुनील पांडे के उत्साही समर्थक और कार्यकर्ता हर्ष फायरिंग करने लगे।

बताते चलें कि रोहतास स्थित तरारी के पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडे अपने पैतृक गांव में अपनी शादी की सालगिरह मना रहे थे। इस दौरान उनके पोते का नामकरण भी किया गया। हालांकि हर्ष फायरिंग का जो वीडियो वायरल हो रहा है हमारा चैनल उसकी पुष्टि नहीं करता है लेकिन यह काराकाट में नावाडीह के उसी कार्यक्रम का बताया जा रहा है।