Sarkaari Naukri: इस एग्जाम की बदली तारीख, क्या आपने भी किया था आवेदन?

UPSSSC Instructor Mains Exam: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा आयोग (UPSSSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर प्रशिक्षक के पद के लिए मेन्स परीक्षा स्थगित करने के संबंध में संक्षिप्त सूचना जारी की है। आयोग को 17 जुलाई 2022 को Advt No-02-Exam/2022 के लिए इंस्ट्रक्टर मेन्स परीक्षा आयोजित करनी थी। वे सभी उम्मीदवार जिन्होंने इंस्ट्रक्टर के लिए मेन्स परीक्षा के लिए क्वालीफाई किया है, वे UPSSSC, upsssc की आधिकारिक वेबसाइट से पेपर स्थगन नोटिस डाउनलोड कर सकते हैं।

Sarkari Naukri

पूर्व में जारी वार्षिक परीक्षा कैलेंडर 2022 के अनुसार, आयोग को 17 जुलाई 2022 को प्रशिक्षक पद के लिए मुख्य परीक्षा आयोजित करनी थी। अब आयोग ने किन्हीं कारणों से परीक्षा स्थगित कर दी है। आयोग समय आने पर इंस्ट्रक्टर मुख्य परीक्षा की नई तारीख अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी करेगा।

आप नीचे दिए गए चरणों का पालन करने के बाद आधिकारिक वेबसाइट से UPSSSC इंस्ट्रक्टर मेन्स परीक्षा 2022 स्थगन नोटिस डाउनलोड कर सकते हैं।

सबसे पहले यूपीएसएसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाएं।

वेबसाइट के होमपेज पर आपको ‘विज्ञापन संख्या-02-परीक्षा/2022 और विज्ञापन संख्या-03-परीक्षा/2022’ से संबंधित सूचना दिखाई देगी। इस पर क्लिक करें। अब आपकी स्क्रीन पर एक पीडीएफ फाइल खुलेगी, यह पीडीएफ फाइल ही परीक्षा स्थगित होने की सूचना है।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने यूपी लेखपाल 2022 (राजस्व लेखपाल) मेन्स परीक्षा की परीक्षा तिथियों को स्थगित कर दिया है। राजस्व विभाग के लगभग 8085 रिक्त पदों की भर्ती के लिए यूपी लेखपाल 2021 परीक्षा 24 जुलाई 2022 तक स्थगित कर दी गई है। इससे पहले, परीक्षा 19 जून, 2022 के लिए निर्धारित की गई थी।