SBI ग्राहकों के लिए ज़रूरी खबर, कल से 3 दिन तक नहीं कर पाएंगे ये काम, जानिए पूरी डिटेल्स, नहीं तो…

बैंक ने बताया कि कल से तीन दिन कुछ घंटों के लिए बैंक की खास सर्विस काम नहीं करेगी. बैंक ने ट्वीट करके ग्राहकों को इस बारे में जानकारी दी है.

अगर आपका स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में किसी तरह का भी खाता है और आपको उससे जुड़ा हुआ कुछ काम करना है, तो आपके लिए बैंक ने अलर्ट जारी किया है. आपको बता दें कि बैंक ने बताया कि कल से तीन दिन कुछ घंटों के लिए बैंक की खास सर्विस काम नहीं करेगी. बैंक ने ट्वीट करके ग्राहकों को इस बारे में जानकारी दी है.

State Bank of India

दरअसल, एसबीआई ने ट्विटर पर कहा कि सिस्टम मेंटेनेंस के कारण 09, 10 और 11 अक्टूबर को बैंक की कुछ सेवाएं बंद रहेंगी. इन सेवाओं में इंटरनेट बैंकिंग, Yono, Yono Lite और UPI सर्विस शामिल होगी. बता दें कि बैंक अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने के लिए समय-समय पर अपग्रेड करता रहता है, जिससे ग्राहकों को डिजिटल सुविधाएं आसानी से मिल सके.

इस समय कस्टमर नहीं कर पाएंगे लेन-देन

एसबीआई ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि ये सेवाएं 09 अक्टूबर की रात 12:20 से 02:20 तक बंद रहेंगी. 10 और 11 अक्टूबर को रात 11:20 से लेकर 1:20 तक ये सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी। वहीँ SBI द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, ऐसा इसलिए क्योंकि बैंक अपने UPI प्लेटफॉर्म को अपग्रेड करेगा, ताकि कस्टमर एक्सपीरिएंस को बेहतर किया जा सके. इस दौरान ग्राहकों को यूपीआई ट्रांजैक्शन बंद रहेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *