लिपुलेख मामला: मनीषा कोइराला ने नेपाल को लेकर ट्विटर पर कही ये बात, मिलने लगीं नसीहतें

भारत और नेपाल के बीच एक बार फिर से सीमा विवाद गहराता जा रहा है. आपको बता दें कि ऐसे में भारत और नेपाल के बीच लिंपियाधुरा, लिपुलेख और कालापानी को लेकर विवाद और गहराता जा रहा है। नेपाल ने एक नया नक्‍शा जारी करके इनमें से दो क्षेत्रों को अपने नक्‍शे में दिखा दिया।

आपको बता दें कि नेपाली मूल की बॉलिवुड एक्‍ट्रेस मनीषा कोइराला ने नेपाल सरकार के इस कदम का समर्थन करते हुए एक ट्वीट कर दिया। मनीषा का यह ट्वीट उनके अधिकतर फैंस को भाया नहीं और उन्‍होंने ट्विटर पर जमकर कमेंट किए।मनीषा ने अपने ट्वीट में नेपाली सरकार को धन्यवाद दिया था साथ ही भारत, नेपाल और चीन का जिक्र करते हुए कहा था कि वह ‘सभी तीन महान देशों’ के बीच शांतिपूर्ण और सम्मानजनक बातचीत की उम्मीद करती हैं।

वहीं इसके बाद मनीषा के इस ट्वीट के जवाब में ट्विटर पर कमेंट्स की बारिश होने लगी। वैसे तो आजकल ट्विटर पर ट्रोल करना आम बात हो चली है लेकिन मनीषा से असहमत लोगों ने थोड़ा संयम दिखाते हुए यही कहा कि नेपाल को चीन से सतर्क रहना चाहिए, वरना नेपाल का भी हाल तिब्‍बत जैसा न हो जाए। एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, ‘आप अपने जगह सही हो। हम ही उदार ,और महान बनने निकल जाते हैं। हम भारतीय भी अब आपकी तरह सोचेंगे।

अगर जाना चाहते हैं दूसरे शहर तो अभी करें ये काम, रास्ते में नहीं होगी परेशानी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *