पत्नी को प्रेमी के साथ रोमांस करता देख आगबबूला हुआ पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम

अमेरिका के मैरीलैंड के एक 34 वर्षीय इस शख्स को किसी ने फोन पर जानकारी दी कि उसकी पत्नी किसी और के साथ घूम रही है। इस पर...

शादीशुदा होने के बाद भी बाहरी अफेयर कई बार व्यक्ति के जीवन में कलह की वजह बन जाते हैं और संबंधों में दरार आने लगती है। ऐसी ही एक घटना अमेरिका में देखने को मिली। यहां के एक शहर में एक कपल का जीवन किसी तीसरे के आने के कारण बर्बाद हो गया। दरअसल, पुरुष ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रोमांस करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद वह हुआ जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी।

Extra marital affair

यह घटना अमेरिका के मैरीलैंड की है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 34 वर्षीय इस शख्स को किसी ने फोन पर जानकारी दी कि उसकी पत्नी किसी और के साथ घूम रही है। इस पर जब यह शख्स उस स्थान पर पहुंचा तो उसने देखा होटल के बगल एक कार खड़ी है और उस कार में उसकी पत्नी किसी अजनबी के साथ रोमांस कर रही है। यह कार उस होटल में पार्किंग की तरफ खड़ी थी। यह सब देखने के बाद शख्स के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई और उसने अपना आप खो दिया।

इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि इसका खुलासा तब हुआ जब शख्स अपनी पत्नी को बुरी तरह पीटने लगा। वह अपनी पत्नी को इस तरह पीट रहा था जैसे कि उसकी जान ले लेगा। शख्स पर काफी समय से पत्नी को पीटने का आरोप लगा है। सूचना पाकर जब मौके पर पुलिस पहुंची तब जाकर वह शांत हुआ।

पुलिस ने बताया है कि समरसेट स्थित में बेस्ट वेस्टर्न की एक जगह पर आरोपी ने पाया था कि उसकी पत्नी किसी और के साथ रोमांस कर रही है। इसके बाद उसे गुस्सा आ गया और वह वहीं पर पत्नी और उसके प्रेमी को पीटने लगा था। इस बीच मौका पाकर प्रेमी तो फरार हो गया लेकिन पत्नी को पीटता रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *