ट्रेन में अकेला देख की ‘गंदी हरकत’, युवती ने वीडियो बना रेल मंत्री को किया ट्वीट, अब…

राजस्थान के उदयपुर से इंदौर जा रही एक ट्रेन में युवती को अकेला देख एक बदमाश ने गंदी हरकत की है। युवती ने बहादुरी से उस बदमाश युवक का वीडियो बनाकर रेल मंत्री की ट्वीट कर दिया।

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर से इंदौर जा रही एक ट्रेन में युवती को अकेला देख एक बदमाश ने गंदी हरकत की है। युवती ने बहादुरी से उस बदमाश युवक का वीडियो बनाकर रेल मंत्री की ट्वीट कर दिया। घटना के 5 पांच मिनट बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। हालांकि आरोपी इससे पहले ही भाग चुका था। दरअसल उस आरोपी युवक ने युवती को उसका वीडिया बनाते हुए देख लिया था। पीड़िता ने एक अखबार के संवाददाता से बात करते हुए बताया कि ये पूरी घटना 26 फरवरी को उदयपुर- इंदौर एक्सप्रेस ट्रेन में हुई थी।

Rajasthan news

पीड़िता के मुताबिक वह उदयपुर सिटी रेलवे स्टेशन से स्लीपर बोगी में अपने निर्धारित स्थान पर पहुंची, तभी वहां सामने युवक बैठा था। युवती को अकेला पाकर बदमाश ने खुलेआम पहले कुछ कमेंट किये, फिर नग्न होकर अश्लील हरकत की। इस दौरान पूरी बोगी में दो ही यात्री सवार थे। युवती के सामने पहले तो गंदे इशारे किए और नग्न होकर यह कोशिश बढ़ने लगी, तभी उसने अपना मोबाइल निकाला और पूरा वाकया अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया। इसके बाद जैसे ही बदमाश युवक को इसका पता लगा कि युवती उसका वीडियो बना रही है, तो वो मौके से तुरंत भाग खड़ा हुआ। यह पूरा वाकया उदयपुर रेलवे स्टेशन पर हुआ, जब ट्रेन रवाना होने वाली थी।

रेल मंत्री और संबंधित विभागों को किया ट्वीट

इसके बाद युवती ने बहादुरी दिखाते हुए इस वीडियो को रेल मंत्री ,रेल विभाग सहित अन्य संबंधित विभागों को ट्वीट कर घटनाक्रम की जानकारी दी। युवती की शिकायत पर 10 मिनट मे रेलवे पुलिस आई, तो सामने आया है कि युवक ने इससे पहले भी ट्रेन में कई अन्य महिलाओं के सामने गंदी हरकत की थी। पुलिस ने जानकारी जुटाकर बदमाश के बारे में पता भी किया, मगर वो उसका पता नही लग पाया। बाद में पुलिस ने पूरी ट्रैन की तलाशी भी ली, मगर आरोपी युवक का कोई पता नही लग पाया।

रेलवे पुलिस लगातार तलाश में है जुटी

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने पीड़ित युवती और अन्य महिलाओं से इस संबंध में विस्तृत जानकारी जुटाई है। यह भी बताया जा रहा है कि सीसीटीवी कैमरे और स्टेशन के अन्य कई स्थानों पर पूछताछ भी की गई। रेलवे पुलिस लगातार अभी भी आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

उदयपुर में जॉब करती है युवती

आपको बता दें कि पीड़ित युवती असल में गुजरात के बड़ोदा की रहने वाली है और उदयपुर में जॉब करती है। पीड़िता 26 फरवरी को मध्यप्रदेश के नीमच जा रही थी, तब यह वाकया हुआ।वह बताती है अक्सर वो अकेले सफर करती है, मगर इस हादसे के बाद अब अकेला सफर करने में घबराहट महसूस कर रही है। पीड़िता ने रेल मंत्री सहित पुलिस से युवक की पहचान कर उसे पकड़कर कड़ा सबक सिखाने की बात कही है। ताकि ऐसी हरकत करने की कोई सोचे भी नहीं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *