सहवाग ने अपने अंदाज में की तेवतिया की तारीफ, कही ये बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने किंग्स एकादश के खिलाफ शेल्डन कॉट्रेल के एक ओवर में पांच छक्के जड़कर राजस्थान रॉयल्स को जीत दिलाने वाले हरफनमौला खिलाड़ी राहुल तेवतिया की अपने ही अंदाज में तारीफ  की।

नई दिल्ली, 28 सितंबर यूपी किरण। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने किंग्स एकादश के खिलाफ शेल्डन कॉट्रेल के एक ओवर में पांच छक्के जड़कर राजस्थान रॉयल्स को जीत दिलाने वाले हरफनमौला खिलाड़ी राहुल तेवतिया की अपने ही अंदाज में तारीफ  की। सहवाग ने कहा कि राहुल तेवतिया पर बल्लेबाजी के दौरान ‘माता सवार’ हो गई थीं।

सहवाग ने ट्वीट किया,”हीरो पैदा नहीं होते बनते हैं। तेवतिया में माता आ गई। क्या ज़ोरदार वापसी की है। यही है क्रिकेट और यही है जीवन, मिनटों में सबकुछ बदल जाता है। बस खुद को हारने मत दो। अगर अपनी कामयाबी पर यकीन किया जाए तो उंगलियां उठाने वाले भी तालियां बजाना शुरू कर देते हैं।”
बता दें कि 224 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही राजस्थान की टीम का संजू सैमसन और कप्तान स्टीव स्मिथ अपनी आतिशी बल्लेबाजी से जरूरी रन रेट बनाये रखा था,लेकिन स्मिथ के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आये राहुल तेवतिया शुरुआत में बहुत धीमी बल्लेबाजी कर रहे थे। तेवतिया ने अपने पहले 8 रन 19 गेंदों पर बनाए थे।
संजू सैमसन के आउट होने के बाद हर किसी ने राजस्थान से जीत की उम्मीदें लगभग छोड़ दी थी। मैदान पर टीवी का कैमरा तेवतिया और राजस्थान रॉयल्स के डग आउट को बार-बार दिख रहा था, ऐसा लग रहा था कि मानो वो विलेन बन गए हों, लेकिन उन्होंने 18वें ओवर में मैच का पासा पलट दिया।।उन्होंने शेल्डन कॉट्रेल के एक ही ओवर में 5 छक्के लगा कर राजस्थान को हारी बाजी में जीत दिला दी। तेवतिया ने 31 गेंदों पर 53 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *