IPL 2021- वीरेंद्र सहवाग ने कहा, KKR इस वजह से हारी कल का मैच

सहवाग ने कहा मुंबई के गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया

मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को IPL में एक रोमांचक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 10 रन से हराया। मुंबई की इस जीत पर इंडियन क्रिकेट टीम पूर्व विस्फोट बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज में रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम को बधाई दी।

इस मुकाबले में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की टीम ने शानदार गेंदबाजी की और केकेआर को 10 रनों से हरा दिया। बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (56) की तेज पारी के बावजूद आन्द्रे रसेल के पांच विकेट की बदौलत मुंबई की टीम 152 रनों पर सिमट गई। जवाब में, केकेआर की टीम को एक समय 30 गेंदों पर केवल 31 रनों की जरूरत थी, लेकिन केकेआर की टीम 7 विकेट पर 142 रन ही बना सकी।

वीरू ने ट्वीट किया कि मुंबई टू केकेआर-देखा आपने लापरवाही का नतीजा। 30 गेंदों पर 31 रन का बचाव करना था और विरोधी टीम के 6 विकेट हाथ में थे, और ऐसे में कुछ ही टीमें ऐसी हैं, जो बचाव कर सकती हैं। मुंबई के गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। दूसरे शब्दों में कहे तो केकेआर की हार कारण लापरवाही है।

ज्ञात करा दें कि केकेआर को आखिरी पांच ओवरों में जीत के लिए 31 रन चाहिए थे और छह विकेट बचे हुए थे, लेकिन मुंबई के गेंदबाजों ने उनके जबड़े से जीत को छीन लिया। राहुल ने चार ओवर में 27 रन देकर चार विकेट लिए तो वहीं क्रुणाल ने चार ओवर में सिर्फ 13 रन खर्चकर एक विकेट चटकाया। मैच के आखिरी ओवर में केकेआर को जीत के लिए 15 रन की जरूरत थी। ट्रेंट बोल्ट ने अपने इस ओवर में महज 4 रन दिए और 2 विकेट हासिल किए। उन्होंने आंद्रे रसेल और पैट कमिंस को अपना शि

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *