चयनकर्ताओं ने इस युवा क्रिकेटर को टीम में ना ​चुनकर कर दी भूल! धोनी की तरह करता है बैटिंग

इस बल्लेबाज ने विजय हजारे ट्रॉफी में कई विस्फोटक पारियां खेली हैं

दक्षिण अफ्रीका के विरूद्ध वनडे टीम की घोषणा कर दी गई है। लोकेश राहुल को टीम का कप्तान बनाया गया है। वहीं बुमराह को उपकप्तान बनाया गया है।

KS Bharat

टीम में कई मैच जिताऊ क्रिकेटर शामिल हैं, मगर एक क्रिकेटर ऐसा भी है जिसे साउथ अफ्रीका के विरूद्ध वनडे सीरीज में चांस नहीं मिला है। यह क्रिकेटर धोनी की भांति बैटिंग करने के लिए जाना जाता है।

इस क्रिकेटर को नहीं मिला चांस

इंडियन प्रीमियर लीग में अपने खेल से धमाल मचाने वाले युवा विकेटकीपर बैट्समैन केएस भरत को दक्षिण अफ्रीका के विरूद्ध वनडे श्रंखला में शामिल नहीं किया गया है। यह युवा बेहद घातक फॉर्म में था।

इस बल्लेबाज ने विजय हजारे ट्रॉफी में कई विस्फोटक पारियां खेली हैं। उन्होंने गुजरात के विरूद्ध 156 और हिमाचल के विरूद्ध 161 रन बनाए। वह हमेशा से ही लंबे छक्के मारने के लिए मशहूर रहे हैं। ऐसे में उनका दक्षिण अफ्रीका दौरे पर चयन नहीं होना बड़े सवाल खड़े करता है।

आईपीएल में ढाया था कहर

आपको बता दें कि केएस भारत ने इंडियन प्रीमियर लीग-2021 में अपने खेल से सभी का मन मोह लिया है। उन्होंने अपनी दमदार बैटिंग से आरसीबी के लिए कई मैच जीते हैं। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में 8 मुकाबलों में 191 रन बनाए हैं। न्यूजीलैंड के विरूद्ध ऋद्धिमान साहा के चोटिल होने के बाद इस युवा ने बढ़िया विकेटकीपिंग का नजारा पेश किया। विकेटकीपिंग के मामले में वह रिषभ पंत से काफी अच्छे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close