यहां हुआ भीषण सड़क हादसा, डंपर और बोलेरो की टक्कर में 7 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के सतना जिले में रविवार देर शाम एक भीषण हादसा हो गया।

मध्य प्रदेश के सतना जिले में रविवार देर शाम एक भीषण हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार डंपर और बोलेरो की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 03 महिला, 03 पुरुष और 01 बच्चा शामिल है। हादसे में 05 लोग गंभीर रुप से घायल हुए है। सभी घायलों को ईलाज के लिए रीवा अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Accident case in Ujjain

जानकारी अनुसार नागौद थाना अंतर्गत बड़ा सडक़ हादसा हुआ। रीवा का रहने वाला विश्वकर्मा परिवार पन्ना में शोक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। रविवार देर शाम को सभी बोलेरो में सवार होकर वापस अपने घर रीवा लौट रहे थे। उसी दौरान नागौद थाना क्षेत्र के रेरुआ मोड़ में अचानक एक तेज रफ्तार डंपर सामने आ गया जिससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई और दोनों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई।

घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो वाहन बुरी तरह से क्षग्रिस्त हो गया। घटना के बाद मौके पर मौजूद राहगीरों और ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया।

इस हादसे में बोलेरो सवार 03 महिला, 03 पुरुष और 01 बच्चे की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र जैन सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। डायल-100 टीम ने लोगों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की। बताया जा रहा है कि बोलेरो कार में 10 लोग सवार थे और सभी एक ही परिवार के थे। फिलहाल मृतकों के नाम सामने नहीं आ सके हैं। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है साथ ही कार्रवाई जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *