मासूम बच्चियों का यौन शोषण मामला: पूर्व CM ने CM पर साधा निशाना, कही ये बात

राजधानी में प्यारे मियां यौन शोषण मामले की शिकार नाबालिग बेटी की ज्यादा मात्रा में नींद की गोलियां खा लेने के बाद बुधवार को मृत्यु हो गई थी।

भोपाल। राजधानी में प्यारे मियां यौन शोषण मामले की शिकार नाबालिग बेटी की ज्यादा मात्रा में नींद की गोलियां खा लेने के बाद बुधवार को मृत्यु हो गई थी। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद अस्पताल से ही उसके शव को सीधे श्यमशान घाट ले जाकर परिजनों की उपस्थिति में अंतिम संस्कार कर दिया गया। अब इस पूरे मामले पर राजनीति तेज हो गई है। प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट कर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है।

gaingrape

मामा के राज में बेटियां सुरक्षित नहीं

कमलनाथ ने शुक्रवार सुबह एक के बाद एक लगातार कई ट्वीट कर इस पूरे मामले पर सरकार पर बड़ा हमला बोला है साथ ही सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा है कि मामा के राज में बेटियां कही भी सुरक्षित नहीं है। कमलनाथ ने अपने ट्वीट में कहा बेहद निंदनीय, बेहद शर्मनाक।

kamlnath aur shivraj

शिवराज सरकार में भांजियाँ कही भी सुरक्षित नहीं ? प्रदेश की राजधानी में यौन शोषण की शिकार मासूम बच्चियाँ बालिका गृह में भी सुरक्षित नहीं? कितनी अमानवीयता, मृत पीडि़ता को उसके घर तक नहीं जाने दिया, उससे अपराधियों जैसा व्यवहार? उसके परिवार को अंतिम रीति- रिवाजों से भी वंचित किया गया, यह कैसी निष्ठुर व्यवस्था? कहाँ है जिम्मेदार? प्रदेश को कितना शर्मशार करेंगे?

सीबीआई जांच की मांग

कमलनाथ ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि मामला बेहद गंभीर, मामले की सीबीआई जाँच हो, बाक़ी बालिकाओं को भी पूर्ण सुरक्षा प्रदान की जाए, उनके इलाज की भी समुचित व्यवस्था हो। दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो। गौरतलब है कि मृतक पीडि़ता प्यारे मियां यौन शोषण के मामले में बालिका गृह में रह रही थी और प्रताडऩा से तंग आकर मंगलवार को उसने नींद की गोलियां खा ली थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *