Jasprit Bumrah और Rishabh Pant से अच्छे खिलाड़ी हैं शाहीन अफरीदी और रिजवान- पूर्व पाकिस्तानी प्लेयर

क्रिकेट जगत में खिलाड़ियों की तुलना आम बात है, लेकिन पाकिस्तानी क्रिकेटर अक्सर अपने खिलाड़ियों की तुलना भारतीय खिलाड़ियों से करते हुए देखे जाते हैं। कुछ समय के लिए पड़ोसी देश के पूर्व खिलाड़ी अपने कप्तान बाबर आजम की तुलना विराट कोहली से करते नजर आए, लेकिन अब उन्होंने मोहम्मद रिजवान बनाम ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और शाहीन अफरीदी बनाम जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की भी तुलना करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद ने अपनी राय रखी है.

Rishabh Pant - Jasprit Bumrah
एक शो पर आकिब ने कहा, “इन दिनों रिजवान,  पंत (Rishabh Pant) से बेहतर हैं।  पंत बहुत कुशल खिलाड़ी हैं इसमें कोई शक नहीं है लेकिन जिस तरह से रिजवान जिम्मेदारी लेते हैं, पंत बहुत पीछे हैं। अक्सर कहा जाता है कि पंत एक आक्रामक खिलाड़ी, लेकिन आक्रामकता का मतलब कुछ बड़े शॉट मारना और आउट होना नहीं है, बल्कि क्रीज पर रहना, लड़ना और खेल खत्म करना है। (Jasprit Bumrah)

IPL 2022: मिला मुंबई इंडियंस का एक जबरा फैन, ईशान किशन से कर दी बड़ी मांग; कहा- दो मैच देखने आए और दोनों जीते. वहीँ  इस दौरान पूर्व क्रिकेटर ने शाहीन अफरीदी और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की तुलना भी की। (Rishabh Pant)

आकिब ने आगे कहा, ‘अब मुझे लगता है कि शाहीन अफरीदी जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) से बेहतर हैं क्योंकि जब शाहीन इंटरनेशनल सर्किट में आए थे तो बुमराह पहले ही खुद को स्थापित कर चुके थे और आलोचक कहते थे कि बुमराह टेस्ट, टी20 में अच्छा कर रहे हैं। लेकिन अब शाहीन ने साबित कर दिया है कि वह और भी बेहतर हैं और उनमें बुमराह से भी ज्यादा क्षमता है।” (Rishabh Pant)

Imran Khan ने खुद को बता दिया था ये जानवर, अब सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

दिल्ली में विधायक जी को अब मिलेगी इतनी सैलरी, आपके प्रदेश में MLA को मिलता है कितना वेतन?

RCB की टीम इस कलर की जर्सी के साथ खेलेगी अगला मैच, जानें इसकी वजह