पवित्र रिश्ता 2 में मानव बने शहीर शेख ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- कोई नहीं ले सकता सुशांत की जगह

शाहीर ने कहा कि जब उनसे मानव की भूमिका के लिए संपर्क किया गया तो मैं हैरान रह गया

टीवी अभिनेता शाहीर शेख ने पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। जहां शाहीर शो में सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर दिल खोलकर बात की। शाहीर शेख ने अंकिता लोखंडे और उषा नाडकर्णी के साथ तस्वीरें साझा की और शो के लिए दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जूते में कदम रखने के बारे में लिखा।

Shaheer Sheikh

शाहीर ने कहा कि जब उनसे मानव की भूमिका के लिए संपर्क किया गया तो मैं हैरान रह गया। उन्होंने उल्लेख किया कि जब वह शुरू में भूमिका को स्वीकार करने के लिए अनिच्छुक थे, तो उन्होंने कम से कम इसे आजमाने और इसे दर्शकों पर छोड़ने के बारे में सोचा।

शहीर ने लिखा “जब मुझे पहली बार PR2 के लिए अप्रोच किया गया तो मैं हैरान रह गया। कौन अपने दिमाग के सही फ्रेम में, सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अमर किए गए चरित्र को निभाने की हिम्मत करेगा। मैं भी अनिच्छुक था। फिर मैंने सोचा, सुशांत को जानते हुए वह हर चुनौती का डटकर मुकाबला करने वाला है। और इसलिए मैंने फैसला किया कि उनके जूते में कदम रखना और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना डरावना है … कोशिश भी नहीं करना डरावना है।

शहीर ने यह भी कहा कि सुशांत की जगह कोई नहीं ले सकता और वह अपनी भूमिका के साथ न्याय करने की कोशिश करेंगे। हो सकता है कि मैं उतना अच्छा न होऊं, और हो सकता है कि मैं आपके जैसा न्याय न करूं, लेकिन मैं इसे अपना सब कुछ देने का वादा करता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *