Shahjahanpur : तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

शाहजहांपुर। तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

road accident

पत्नी को छोड़कर वापस घर जा रहा था युवक

जानकारी के अनुसार,घटना कलान थाना क्षेत्र के ग्राम नौगवां मुबारकपुर के पास कानपुर मुरादाबाद स्टेट हाईवे की है जनपद फर्रुखाबाद के कंपिल थाना क्षेत्र अंतर्गत सिकन्दरपुर तिहैया निवासी 23 वर्षीय वृन्दावन उर्फ वृन्दू कुमार पुत्र वीरेंद्र अपनी पत्नी को छोड़ने ससुराल ग्राम कवरा सलेमपुर आया था । पत्नी को छोड़कर वापस अपने घर जा रहा था।

road accident वन

गड्ढे को बचाने में गई जान

इसी दौरान हाइवे पर बने जानलेवा गहरे गड्ढे को बचाने में तेजरफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक के अंदर फंसकर युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

दो वर्ष हुए थे शादी को

मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वृन्दावन की शादी को दो वर्ष हुए थे और एक बच्चा भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *