Shahjahanpur : समाजसेवी विनय शर्मा ने पत्रकारों को किया सम्मानित, बसंत पंचमी पर खिलाया भंडारा

जिले की तहसील जलालाबाद में आज मंगलवार को ग्राम ढाई निवासी विद्या फाउंडेशन के अध्यक्ष समाजसेवी विनय शर्मा ने बसंत पंचमी के त्यौहार पर नगर के प्रख्यात माँ रेणुका मन्दिर पर हवन पूजन कर विद्या की देवी माँ सरस्वती की पूजा अर्चना की ।उसके बाद तहरीभोज का आयोजन किया गया।

रामनिवास शर्मा मैथिल

शाहजहांपुर। जिले की तहसील जलालाबाद में आज मंगलवार को ग्राम ढाई निवासी विद्या फाउंडेशन के अध्यक्ष समाजसेवी विनय शर्मा ने बसंत पंचमी के त्यौहार पर नगर के प्रख्यात माँ रेणुका मन्दिर पर हवन पूजन कर विद्या की देवी माँ सरस्वती की पूजा अर्चना की ।उसके बाद तहरीभोज का आयोजन किया गया।

Basant PanchamiBasant Panchami 1

जलालाबाद में बहेगी विकास की गंगा- विनय शर्मा

श्री शर्मा ने कहा कि हमारी संस्था द्वारा समाज में शिक्षा का विस्तार और विकास किया है , आगे भी विकास किया जाएगा ।यही नहीं जो भी समस्याएं हो जनता के लिए हमारे दरवाजे 24 घंटे खुले रहेंगे।उन्होंने क्षेत्र के सभी मौजूद पत्रकारों को अंग वस्त्र मां शारदे का फोटो एवं डायरी देकर सम्मानित किया ।इस अवसर पर आए हुए सभी स्वयंसेवक संघ व भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी और सभासद और आसपास के दर्जनों लोग शामिल रहे ।

Basant Panchami 2Basant Panchami 3

माँ सरस्वती का चित्र व डायरी भेट कर सम्मानित किया

इस मौके पर समाजसेवी विनय शर्मा ने आये हुये अतिथियो को अंग बस्त्र और माँ सरस्वती का चित्र व डायरी भेट कर सम्मानित किया। इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार मङ्गलम् ,नगर अध्यक्ष आशुतोष गुप्ता, संघ संचालक बीरेंद्र मिश्रा, सभासद गौरव प्रताप राघव ,अमित सक्सेना ,अमित दीक्षित ,मोहित श्रीवास्तव ,हाकिम सिंह ,विपिन सिंह छोटू ,प्रियांशु शुक्ला , अमित दीक्षित संजय सिंह ,रामनरेश गुप्ता ,कृष्ण गोपाल अवस्थी, सुभाष चंद्र त्रिवेदी, अभिषेक त्रिवेदी ,वीरेंद्र द्विवेदी , अनिल सिंह आदि लोग मौजूद रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *