शाहजहांपुर- गांधी नगर में दुर्गा मंदिर विवाद को लेकर टावर पर चढ़े दो युवक, हाई वोल्टेज ड्रामा जारी, मौके पर पहुंची पुलिस

आज रविवार सवेरे तड़के चढ गए और अपने साथ में एक बड़ा सा बैग भी ले गए उस बैक को खंबे में टांग दिया और उस में बैठ गए

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद के कस्बा जलालाबाद के मोहल्ला गांधी नगर में रिलायंस का एक टावर है इस टावर कर नगर के दो युवक निमेष बाबू व कल्लू आज रविवार सवेरे तड़के चढ गए और अपने साथ में एक बड़ा सा बैग भी ले गए उस बैक को खंबे में टांग दिया और उस में बैठ गए।

Gandhi Nagar

उनकी मांग है वह जब भी उतरेंगे जब तक मंदिर कमेटी की जांच नहीं की जाएगी अन्यथा वह कूदकर जान दे देंगे। मौके पर 112 डायल के पुलिस के कुछ सिपाही पहुंचे हैं परंतु आला अधिकारी अभी नहीं पहुंचे हैं। टावर पर चढ़े युवकों ने बताया चिरौंजी लाल मठिया की कमेटी में मरे हुए लोग कमेटी चला रहे हैं और मठिया के नाम हर महीने लाखों की कमाई होती है वो कमाई कहां जा रही है इसका कोई हिसाब नहीं दिया जा रहा है।

आपको बता दें सर्वेश कुमार इस मंदिर का कभी पुजारी हुआ करता था अब मंदिर कमेटी के प्रबंधक ने इसको हटा दिया है। जिसकी जांच एसडीएम जलालाबाद के पास विचाराधीन है परंतु वह जानबूझकर जांच को लटकाए हुए हैं। उन्हीं के समर्थकों ने आज टावर पर चलकर हाई वोल्टेज ड्रामा कर रहे हैं।

शाहजहाँपुर जनपद के नगर जलालाबाद में उस समय हाई बोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब दो महिलाएं पानी की टंकी पर चढ़ गई सूचना पर पुलिस और आला अधिकारियों ने काफी मसक्कत के बाद दोनों को नीचे उतारा।

Shahjahanpur

दरअसल जलालाबाद कस्बे में पानी की टंकी पर दो महिलाएं परवीन व अनिता चढ़ गई दोनो महिलाएं आवास ना मिलने से नाराज थी बताया जा रहा है दोनो महिलाएं जलालाबाद के कांशीराम कॉलोनी की रहने वाली है ।

सूचना पर पहुंची पुलिस एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी अरविंद कुमार तथा अधिकारियों ने पहुंचकर दोनों युवकों व दोनो महिलाओं को जांच कर कार्यवाही का आश्वासन दिया जिसके बाद सभी को नींचे उतारा गया। मीडिया से रूबरू होते हुए एस डी एम सौरभ भट्ट ने बताया कि जिन्होंने इन लोगो को उकसाया है उनको चिन्हित कर उन पर कार्यवाही की जाएगी साथ ही टावर और पानी की टंकी की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी कटीले तार लगवाए जाएंगे ताकि लोग ऊपर न जा पाए।

दरअसल आपको बता दें परवीन बा अनीता के परिवार काशीराम कॉलोनी में किराए पर रह रहे थे जांच के बाद प्रशासन ने किराए पर उठाने वाले लोगों के आवास के आवंटन रद्द कर दिए इसके बाद उन्होंने किराए पर रहने वाले लोगों को बाहर का रास्ता दिखा दिया और उन्हें आश्वासन दिया गया था कि उन्हें आवास आवंटित कर दिया जाएगा तब रहने को मिलेगा इसलिए महिलाएं गरीब परिवारों से ताल्लुक रखती हैं और वह आवास के लिए पानी की टंकी पर चढ़ने पर विवश हो गई।

भाई महिलाओं की टंकी पर चढ़ने की खबर से थाना प्रभारी कमल सिंह क्षेत्राधिकारी अरविंद कुमार तहसीलदार चमन सिंह राणा एवं भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और अफरा-तफरी का माहौल बना रहा वहीं बाद में पुलिस महिलाओं को थाने ले गई है और उनसे पूछताछ की जा रही है कि किसके बहकावे पर टंकी पर चढ़ी है

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *