Shahjahanpur : शौच के लिए गए ग्रामीण की गला काटकर हत्या, मची सनसनी

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में शौच को गए एक ग्रामीण के मुकदमे की रंजिश के चलते गला काट कर हत्या कर दी गई है इस क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

रामनिवास शर्मा मैथिल

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में शौच को गए एक ग्रामीण के मुकदमे की रंजिश के चलते गला काट कर हत्या कर दी गई है इस क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

Superintendent of Police 1

पत्नी हुई बेसुध

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बुधवार को बताया कि थाना सिधौली अंतर्गत बारा खुर्द में रहने वाला गुड्डू 45 आज सुबह घर से दूर खेतों में शौच के लिए गया था। जब वह वापस नहीं लौटा तो उसकी पत्नी उसे देखने गई तो गुड्डू का शव खेतों में पड़ा मिला। उसकी गला काट कर हत्या कर दी गई थीl सबको देखकर पत्नी बेसुध हो गई और जोर-जोर से रोने लगी तभी वहां तमाम ग्रामीण इकट्ठे हो गए।

इन पर आरोप

उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर पड़ताल की तो घटनास्थल से थोड़ी दूर पर चाकू भी बरामद हुआ जिससे गला रेता गया था। एसपी ने बताया कि मृतक की पत्नी पुष्पा देवी ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा है कि गांव में ही रहने वाले रविंदर तथा उसके बेटे सतीश से पुरानी रंजिश है तथा इनसे मुकदमे बाजी चल रही है, ऐसे में अंदेशा है कि इन्होंने ही हमारे पति की हत्या की हैl

वहीं गला काटे जाने का समाचार मिलते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया और उसको देखने के लिए आसपास के गांव के लोगों की भारी भीड़ पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैl

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *