और जब फैन ने शाहरुख खान से पूछा क्या है बर्थडे प्लान तो अभिनेता ने दिया ये शानदार जवाब, फिर…

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का आज जन्मदिन हैं। शाहरुख खान आज यानी 2 नवंबर को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। शाहरुख खान के जन्मदिन

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का आज जन्मदिन हैं। शाहरुख खान आज यानी 2 नवंबर को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। शाहरुख खान के जन्मदिन पर उनके बंगले मन्नत के बाहर जश्न का माहौल रहता है। शाहरुख हर साल अपने जन्मदिन पर बालकनी या बंगले की छत पर आकर अपने फैंस को शुक्रिया करते हैं। इस बार कोरोना की वजह से नजारा कुछ अलग होगा। क्योंकि इस किंग खान ने आस्क एसआरके के दौरान अपने फैंस से खास अपील की है।
Shahrukh Khan emotional appeal for fans

फैन ने पूछा

 27 अक्टूबर को शाहरुख के एक फैन ने उनसे पूछा कि इस बार बर्थडे प्लान क्या है सर, पुलिस हमें हमारी जन्नत यानी मन्नत के बाहर आने की परमिशन नहीं देगी। इस पर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने कहा किया कि इस बार मैं यही चाहता हूं कि कोई भीड़ न इकट्ठा करे। मेरा बर्थडे हो या कहीं और कोई जगह। इस बार का प्यार, थोड़ा दूर से यार।
शाहरुख खान इन दिनों आईपीएल 2020 की वजह से दुबई में हैं। उनके साथ उनका परिवार भी है। दुबई में आईपीएल का 13वां सीजन चल रहा है। अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने वह फैमिली के साथ स्टोडियम में मौजूद रहते हैं। हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म डीडीएलजे के 25 साल पूरे हुए है। इस मौके पर शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल के नाम बदलकर राज मल्होत्रा कर लिया था। शाहरुख खान इस दिनों अभिनय से भले ही दूर हैं, लेकिन उनका प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट पूरी तरह सक्रिय हैं।

फिल्म पठान में नजर आएंगे

वहीं बतौर अभिनेता शाहरुख खान की अगली फिल्म पर अभी रहस्य बरकरार है। कहा जा रहा कि वह फिल्म पठान में नजर आएंगे। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। बतौर अभिनेता शाहरुख खान आखिरी बार 2018 में फिल्म जीरो में नजर आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *