शाहरुख खान के बेटे के पास नहीं मिला कोई ड्रग्स, फिर भी क्यों नहीं छोड़े गए आर्यन, जानें वजह

आर्यन के मित्र अरबाज मर्चेंट के पास से सिर्फ छः ग्राम चरस अवश्य मिली थी

ड्रग्स सेवन के आरोप में NCB ने किंग खान के बेटे आर्यन खान समेत कई लोगों को मुंबई में एक क्रूज शिप से अरेस्ट किया है। अदालत में एनसीबी ने स्पष्ट कहा है कि शाहरूख के बेटे के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला है। हालांकि आर्यन के मित्र अरबाज मर्चेंट के पास से सिर्फ छः ग्राम चरस अवश्य मिली थी। अब प्रश्न ये है कि इसके बावजूद आर्यन और अरबाज को एनसीबी की हिरासत में क्यों रखा जा रहा है?

शाहरूख के बेटे का बयान पढ़ते हुए वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि पंचनामा में स्पष्ट है कि मेरे पास से मेरे मोबाइल फोन के अलावा कुछ भी जब्त नहीं किया गया है। मेरे मित्र को इसलिए गिरफ्तार किया गया क्योंकि उसके पास से 6 ग्राम चरस मिला जिससे मेरा कोई रिश्ता नहीं है। जिस ड्रग्स का जिक्र रिमांड लेने के लिए किया जा रहा है वो भी हमारे पास से नहीं मिला है। मुझे इस जब्त किए ड्रग्स से नहीं जोड़ा जा सकता है।

इसके उत्तर में एनसीबी की ओर से अडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा कि सर्फ आर्यन के पास से ड्रग्स नहीं मिला इसका अर्थ ये नहीं कि वो बेकसूर हैं। उनके वॉट्सऐप से कुछ ड्रग डीलर्स के साथ चैट्स मिली हैं। अभी उनके लेन-देन और जो कोड इस्तेमाल किए गए थे, इस पर तहकीकात चल रही है।

सभी आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ किए जाने की आवश्यकता है। अंतरराष्ट्रीय लेनदेन की जांच की जानी चाहिए। किसी व्यक्ति पास से भले ही कमर्शल क्वॉन्टिटी में ड्रग्स नहीं मिली हो लेकिन ये कहां से आ रही है इसका पता लगाया जाना अहम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *