शर्मनाक: बुजुर्ग ने कुत्ते के साथ किया दुष्कर्म, बहू ने बनाया वीडियो, मोबाइल छीनने के लिए की हाथापाई

गाजियाबाद से एक ऐसी शर्मनाक घटना सामने आ रही है जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया। यहां एक बुजुर्ग द्वारा कुत्ते के साथ दुष्कर्म...

गाजियाबाद। गाजियाबाद से एक ऐसी शर्मनाक घटना सामने आ रही है जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया। यहां एक बुजुर्ग द्वारा कुत्ते के साथ दुष्कर्म (raped) की घटना सामने है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो खुद बुजुर्ग की बहु ने बनाया है। वीडियो में बुजुर्ग बिना किसी मलाल और अफसोस के एक बेजुबान जानवर के साथ ऐसी हरकत करता दिख रहा है। (raped)

raped

बहु ने बनाया वीडियो

इस घटना को अंजाम दे रहे बुजुर्ग को जब एहसास हुआ कि उसकी इस हरकत का वीडियो बनाया जा रहा है तो वो अपनी बहू के पीछे भागा (raped) और मोबाइल छीनने के लिए उसके साथ हाथापाई करने लगा। हालांकि जैसे-तैसे बहू ने अपना मोबाइल आरोपी ससुर से बचा लिया और वीडियो को वायरल कर दिया।

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही आरोपी बुजुर्ग की बहू ने प्यूपिल फॉर एनिमल नाम की एक संस्था से संपर्क किया। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 के तहत मामला पंजीकृत कर लिया और उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी ज्ञानेंद्र ने बताया कि उन्होंने वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया और 60 साल के बुजुर्ग पर जानवर का शोषण (raped)  करने के मामले में एक्शन लेते हुए अरेस्ट कर लिया।

Crime Against Women In India: विवाहित बहन के साथ था शख्स का अवैध संबंध, भाई ने दोस्तों संग मिलकर लिया ऐसा बदला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close