शर्मनाक: लड़के वालों को नहीं मिली रसमलाई, तो बिना दुल्हन लिए लौटी बारात

बिटिया की शादी को लेकर एक घर में खुशियों का माहौल था। चरों तरफ चहल-पहल थी। दुल्हन भी हाथों में मेहंदी लगाए लाल जोड़े में सजी मन में खूब सारे सपने संजोये...

संभल। बिटिया की शादी को लेकर एक घर में खुशियों का माहौल था। चरों तरफ चहल-पहल थी। दुल्हन भी हाथों में मेहंदी लगाए लाल जोड़े में सजी मन में खूब सारे सपने संजोये बैठी थी। परिवार में नाच-गाना चल रहा था। सभी एक दूसरे के साथ मस्ती-मजाक करने से जुटे थे। बारात भी तय समय पर आ चुकी थी। दुल्हन के परिवार वालों ने बारातियों का जोरदार स्वागत भी किया।

indian bride

शादी में आए दूल्हे के कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों ने शराब पी रखी थी और वो बार-बार रसमलाई की मांग  कर रहे थे लेकिन रसमलाई की व्यवस्था नहीं की गई थी जिससे दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। ये विवाद इतना बढ़ा कि शादी ही टूट गई। ये पूरा वाकया उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले का है। यहां एक गांव में बारातियों और घरातियों के बीच छोटी-सी बात पर जमकर बवाल मचा जिससे शादी टूट गई। इसके बाद जब दुल्हन पक्ष ने दूल्हा पक्ष के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया तो दूसरे दिन शादी की सभी रस्में पूरी की गई।

ये घटना 15 जून बुधवार की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि दुल्हन पक्ष ने बारातियों के स्वागत के लिए पूरा इंतजाम किया था लेकिन रसमलाई न मिलने पर विवाद इतना बढ़ गया कि बारात दुल्हन को विदा कराये बिना ही वापस लौट गई। हालांकि दूसरे दिन यानी 16 जून को दूल्हे पक्ष और दुल्हन पक्ष के बीच बातचीत हुई और समझौता हुआ तब जाकर दोनों परिवारों ने अधूरी शादी को पूरा कराया और दुल्हन की विदाई हुई।