Shameful: युवक को पेड़ से बांध कर बेल्ट से पीटा, लगाया यह बड़ा आरोप

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में इंसानियत को शर्मसार (Shameful) कर देने वाला मामला सामने आया, यहां एक युवक को प्रेम प्रसंग के चलते पेड़ से बांधकर...

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में इंसानियत को शर्मसार (Shameful) कर देने वाला मामला सामने आया, यहां एक युवक को प्रेम प्रसंग के चलते पेड़ से बांधकर पीटा गया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को छुडाया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य की तलाश कर रही हैं।

CRIME- Shameful

घटना को लेकर पुलिस कर्मियों से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के भोजपुर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी टैंट व्यवसायी पंकज सैनी 15 जुलाई को गांव में रहने वाली दसवीं की छात्रा को लेकर भाग गया था। किशोरी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पंकज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। (Shameful)

मामला दर्ज होने की वजह से आरोपी का परिवार गांव छोड़ कर रहने के लिए अपनी रिश्तेदारी में चला गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि सोमवार को आरोपी का मौसेरा भाई रवि सैनी जो किए रामपुर के टांडा क्षेत्र का निवासी है पंकज की दोनों बहनों को छोड़ने गांव गया था। मौसेरी बहनों को छोड़ने के बाद जब वह वापस जा रहा था। (Shameful)

इसी दौरान किशोरी के परिजनों ने रवि को पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर उसे उल्टा लटका कर डंडों और बेल्टों से पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान युवक को करीब दो घंटे तक प्रताड़ित किया गया। आरोपी लड़की के बारे में जानकारी चाह रहे थे। उन्हें शक था कि युवक को प्रेमी जोड़े के बारे में पूरी जानकारी है। (Shameful)

उन्होंने उसे घेर लिया और उसके साथ गाली-गलौज की। प्रत्यक्षदर्शियोंम के मुताबिक लड़की के परिजन उसे पर पकड़कर पेड़ के पास ले गए और रस्सी के सहारे उसे उलटा टांग कर पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान अन्य ग्रामीण भी वहां मौजूद थे और किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की। आरोपियों ने इस घटना का वीडियो खुद ही बनाकर वायरल कर दिया। (Shameful)

वीडियो वायरल होने पर पुलिस को घटना की जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस ने गांव के ही संजीव, बंटी, सोनू, ब्रजेश और अज्ञात के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विद्या सागर मिश्र ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज करने के बाद दो आरोपी ब्रजेश और उसके भाई सोमपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है है। हालांकि नामजद लोगों में सोमपाल शामिल नहीं है लेकिन पूछताछ में उसका नाम भी सामने आया है। वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। अन्य आरोपियों की भी तलाश में पुलिस टीम जुटी है। (Shameful)

Tokyo Olympic में क्या आज भारतीय फैंस को अपने खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद पूरी होगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *