Shikhar Dhawan श्रीलंका को हराने के बाद खुद को रोक नहीं पाए, इन 2 भारतीय क्रिकेटरों की जमकर की तारीफ

Shikhar Dhawan ने मैच के बाद की प्रस्तुति में बात करते हुए कहा कि हमारे सभी लड़के, उनमें से ज्यादातर पहले खेल चुके हैं

इंडिया ने रविवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में श्रीलंका को सात विकेट से हराकर जीत दर्ज की। दासुन शनाका द्वारा पहले बैटिंग करने का फैसला करने के बाद पर्यटक मेजबान टीम को 262 रनों के अंडर-बराबर स्कोर तक सीमित करने में सक्षम थे। (Shikhar Dhawan)

Dhawan

पृथ्वी शॉ ने टीम को शानदार शुरुआत देते हुए सिर्फ 24 गेंदों में 43 रन की पारी खेली। ईशान किशन दौड़ते हुए मैदान पर हिट करने में सक्षम थे क्योंकि उन्होंने अपने वनडे डेब्यू की पहली गेंद पर छक्का लगाया था। किशन ने सिर्फ 42 गेंदों पर 59 रन बनाए और डेब्यू पर दूसरा सबसे तेज वनडे अर्धशतक भी बनाया।

Shikhar Dhawan ने की जमकर तारीफ

Shikhar Dhawan ने पृथ्वी शॉ और ईशान किशन की निडर बैटिंग के लिए तारीफ की और कहा कि इन युवा खिलाड़ियों को इंडियन प्रीमियर लीग में अपना व्यापार करने से सही प्रदर्शन मिल रहा है।

अभियानों के बावजूद संक्रमितों का आंकड़ा थमने का नाम नहीं : ब्रिटेन में 54 हजार नए केस,

Shikhar Dhawan ने मैच के बाद की प्रस्तुति में बात करते हुए कहा कि हमारे सभी लड़के, उनमें से ज्यादातर पहले खेल चुके हैं। वे बहुत परिपक्व हैं। वे जिस तरह से खेले उससे बहुत खुश हैं। मुझे पता था कि विकेट में थोड़ा टर्न होता है लेकिन हमारे स्पिनरों ने 10वें ओवर से जिस तरह गेंदबाजी की, उन्होंने हमें सीधा किया। तीनों स्पिनर।

कई महीनों तक इस महिला टीचर ने 14 साल के लड़के का किया दुष्कर्म, कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना

Shikhar Dhawan ने कहा कि जब हमने बैटिंग की तो दूसरे छोर से देखना अच्छा था।  उन्हें पाने की बड़ी ताकत। युवा लड़के जिस तरह से आईपीएल खेलते हैं, उन्हें इतना एक्सपोजर मिलता है, उनका कॉन्फिडेंस लेवल काफी ऊंचा होता है।

Uppolice: आखिर क्या हो गया है प्रदेश को, चीरहरण के बाद अब महिला की छाती पर …

Shikhar Dhawan आगे बोले कि पृथ्वी और ईशान ने जिस तरह से बैटिंग की, उन्होंने पहले 15 ओवर में ही खेल खत्म कर दिया। मैंने इसके बारे में सोचा (उनका शतक) लेकिन ज्यादा रन नहीं बचे थे। इसलिए फोकस नॉट आउट होने पर था। यहां तक ​​कि जब सूर्या ने आकर बैटिंग की तो यह इतना आसान लग रहा था। मैं ऐसा था कि शायद मुझे अपने कौशल में सुधार करना होगा।

कोरोना महामारी के बीच चीन में पैदा हुआ ये नया वायरस, उल्टी आने के बाद हो रही मौत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *